बेटे तैमूर को पापा सैफ की तरफ से मिला पहला और ख़ास तोहफा
बेटे तैमूर को पापा सैफ की तरफ से मिला पहला और ख़ास तोहफा
Share:

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पॉपुलर किड तैमूर इन दिनों और ज्यादा सुर्ख़ियों में आ चुके है वैसे तो अक्सर ही वे किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते है और उनकी शरारते तो माशाल्लाह।

अब अभी हाल ही में तैमूर अपने पापा की गिफ्ट की गई कार (SUV ) को लेकर सुर्ख़ियों में है। जी हाँ दरअसल में सैफ ने ख़ास ऑर्डर देकर छोटे साइज का SUV बनवाया है जो तैमूर के लिए है इसे तैमूर को एक तोहफे के रूप में दिया गया है। यह तोहफा तैमूर के लिए काफी ख़ास है और ऐसा तोहफा पहली बार किसी पिता ने अपने बेटे को दिया होगा।

आपको बता दें कि सैफ की तरफ से तैमूर के लिए ये पहला तोहफा है इस वजह से ये ज्यादा ख़ास भी माना जा रहा है। अभी कुछ समय पहले भी तैमूर अपनी नैनी के साथ बांद्रा में स्पॉट हुए थे जहाँ पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई थी। अब अभी हाल ही में उनकी एक तस्वीर और वायरल हुई है जिसमे उनकी कार को दो व्यक्तियों द्वारा ले जाया जा रहा है।

तैमूर आए दिन अपनी तस्वीरों और अपनी शरारतों की वजह से सोशल साइट्स पर छाए रहते है अब इन दिनों इस SUV को लेकर सोशल साइट्स की दुनिया में उनका राज चल रहा है। अब देखना ये है कि तैमूर इस कार को कितना पसंद करते है और उनके पिता का ये पहला गिफ्ट उन्हें कैसी ख़ुशी देता है।

सैफ की इन हरकतों के कारण अमृता हो गई थी उनसे शादी करने को मजबूर

12 साल छोटे सैफ ने पहली मुलाकात में ही अमृता को कर लिया था Kiss

अपन बेटे के अलावा किसी को पसंद नहीं करती करीना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -