12 साल छोटे सैफ ने पहली मुलाकात में ही अमृता को कर लिया था Kiss
12 साल छोटे सैफ ने पहली मुलाकात में ही अमृता को कर लिया था Kiss
Share:

आज बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा और नवाब सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह का जन्मदिन है. अमृता आज पुरे 60 साल की हो गई है. नब्भे के दशक में अमृता ने अपनी कातिलाना अदाओ से सभी का दिल जीत लिया था. उनकी प्रोफेशनल लाइफ तो काफी अच्छी चली थी लेकिन अगर पर्सनल लाइफ की बात करे तो अमृता ने अपने जीवन में बहुत सी कठिनाइयों का सामना किया है.

एक नजर में ही सैफ को पसंद आ गई थी अमृता-

दरअसल सैफ ने पहली मुलाकात में ही अमृता को डेट के लिए कहा था. सैफ की बात सुनकर अमृता ने बाहर जाने से तो इंकार कर दिया, लेकिन इसके बदले उन्होंने सैफ को अपने घर पर ही डिनर के लिए इनवाइट किया. जब सैफ अमृता के घर पहुंचे तो उस वक्त वो अपना मेकअप उतार रही थीं. उन्हें बिना मेकअप के देखकर सैफ हैरान रह गए थे. खास बात तो ये है कि सैफ ने पहली डेट में ही अमृता को किस कर दिया था.

जी हाँ... और इसके बाद अमृता हैरान थी कि भला कोई नया लड़का जो अभी कुछ समय पहले इंडस्ट्री में आया है उसकी इतनी हिम्मत कैसे हो सकती है की वह उन्हें किस करे. इसके बाद अमृता सैफ से थोड़ी नाराज भी हुई थी लेकिन सैफ ने कुछ ही दिनों में अमृता को अपने प्यार के जाल में ऐसा फ़साया कि अमृता खुद से 12 साल छोटे सैफ के साथ शादी करने के लिए राज़ी हो गई थी और साल 1991 में सैफ और अमृता ने शादी कर ली थी.

माधुरी दीक्षित की जगह ले रही हैं जैकलीन, इस गाने पर मचाएंगी धमाल

रणबीर को नहीं, इन्हे डेट कर रही हैं आलिया भट्ट

डिनर डेट पर पकड़े गए सोनम कपूर के भाई, फोटो हुई वायरल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -