एक मकान से मिले ज़मीन में गढ़े दो शव
एक मकान से मिले ज़मीन में गढ़े दो शव
Share:

पटना के फुलवारी शरीफ थाने के नवादा गांव में एक सुनसान पड़े मकान के बाहर खून के धब्बे मिलने से ग्रामीणों को शक हुआ. उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. रविवार रात करीब दस बजे पुलिस वहाँ पहुंची और बंद पड़े मकान का ताला तोड़ा . अंदर जाकर जो हुआ उसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो ज़मीन में गड्ढे में कुछ दफन था. ग्रामीणों की मदद से जब गड्ढा खोदा गया तो सबकी आंखे फटी रह गई. इस गड्ढे में दो युवकों के शव थे. इनकी हत्या कर शव को जमीन में गाड़ दि ग थे. पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को गडढे से बाहर निकाला. लोगों से पूछताछ करने पर इनकी पहचान नहीं हो पाई. फिलहाल पुलिस इन दोनों की पहचान करने में लगी हुई है. पुलिस ने युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भिजवा दिया है.

गाँव की मुखिया के पति रमेश प्रसाद दांगी ने बताया कि शाम को ग्रामीणों को नवादा के बधार में एक घर के बाहर खून के धब्बे मिले थे और उसी से शक हुआ की किसी की हत्या की गई है. पुलिस को सूचित करने पर जब ताला तोड़कर सब अंदर गए तो वहाँ एक गड्ढे में दफन दो शव बरामद किए गए. हालांकि अभी तक ना ही किसी शव की पहचान हो पाई  है और ना ही हत्या करने के वजह का पता चला है. 

अंडे खाकर पैसे देने के बजाय चलाई गोली

तेंदुए की खाल सहित तीन तस्कर गिरफ्त में

लुटेरों ने दो युवकों को चलती ट्रेन से फेंका, एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -