अंडे खाकर पैसे देने के बजाय चलाई गोली
अंडे खाकर पैसे देने के बजाय चलाई गोली
Share:

हरियाणा इन दिनों अपराधों को लेकर बदनाम हो रहा है. यहाँ गुंडागर्दी इतनी बढ़ गई है कि अपराधी बेखौफ अपने कृत्य को अंजाम देते हैं. हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना-सोनीपत रोड पर गांव नगर में एक अंडे की दुकान पर अंडे के बदले पैसे मांगने पर दुकानदार को गोली मार दी गई. गोली युवक के पेट को छूते हुए हाथ पर लगी. 

नगर गांव का निवासी युवक मनीष सोनीपत रोड पर अंडे की रेहड़ी लगाता है. शनिवार देर रात बाइक सवार दो युवकों ने चार अंडे खाए. इस आर जब मनीष ने उनसे अंडे के बदले 40 रुपये मांगे तो दोनों उसके साथ विवाद करने लगे और बद्तमिजी भी की. मनीष द्वारा विरोध करने पर दोनों ने पिस्‍तौलें निकाल लीं. उनमें से एक ने मनीष पर गोली चला दी, जो उसके पेट के पास से निकलकर हाथ पर लगी. गनीमत रही कि उसकी जान बच गई.

गोली चलाने के बाद दोनों युवक अपनी बाइक पर बैठकर भागने लगे. तभी सड़क के डिवाइडर से बाइक टकरा गई, जिससे दोनों युवक बाइक सहित नीचे गिर गए. बाइक वहीं छोड़कर दोनों अंधेरे का फ़ायदा उठाते हुए भाग हुए. घायल मनीष को गोहाना के खानपुर महिला मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. पुलिस ने बाइक को अपने कब्जे में लिया और मनीष के बयान के आधार पर पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

बीच बाजार में व्यवसाई पर चलाई गोली, मौत

होटल में अवैध काम रुकवाने के लिए तोड़फोड़ और आगजनी

गुरु घासीदास बाबा के अपमान से सतनामी समाज में आक्रोश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -