ट्विंकल खन्ना को उनके इंटिमेट सीन्स के वीडियो भेजता है उनका बेटा
ट्विंकल खन्ना को उनके इंटिमेट सीन्स के वीडियो भेजता है उनका बेटा
Share:

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के बेटे आरव के बारे में अभी हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। वैसे तो ट्विंकल अक्सर ही अपने बच्चो से काफी ओपन होकर बात करती है और हर चीज़ के बारे में वे अपने बच्चो को बताती है फिर वो सेक्स से सम्बन्धित हो या फिर किसी बुरी चीज़ से। ऐसे में ट्विंकल का कहना है कि वे अपने बच्चो से हर उस विषय पर बात करती है जो बहुत ही ज्यादा सीरियस होता है।

ट्विंकल ये भी कहती है कि उनके पति उर्फ़ अक्षय कुमार भी कई बार ट्विंकल से ये कह चुके है कि वे बच्चो के सामने बहुत ओपन है। अब लगता है कि ट्विंकल का ओपन होना उनकी सबसे बड़ी गलती बन चुका है।

जी दरअसल में ट्विंकल ने अपने बेटे आरव के बारे में बताया की वह उन्हें बार-बार परेशान करता है, वह बार-बार उन्हें उनके द्वारा एक्ट की गई जान मूवी का एक वीडियो भेजता है जिसमे वे हीरो के चेस्ट पर किस कर रहीं है। यह वीडियो भेजकर आरव अपनी मॉम को चिढ़ाता है।

ट्विंकल कहती है कि उनके बच्चे उनकी कोई भी फिल्म ना देखे तो ही अच्छा है क्योंकि वे खुद अपनी एक्टिंग को पसंद नहीं करती है और अब जब वे अपनी एक्टिंग देखती है तो हंसती है। कई बार अक्षय कुमार ने भी अपनी पत्नी की एक्टिंग पर खिल्ली उड़ाई है। ट्विंकल खुद कहती है कि वे एक खराब अदाकारा रहीं है।

फोर्ब्स इंडिया की '30 अंडर 30' लिस्ट में टॉयलेट गर्ल ने मारी बाज़ी

'अय्यारी' में दिखे आपत्तिजनक सीन्स, रक्षा मंत्रिओं ने जताई आपत्ति

पद्मावत के खूंखार खिलज़ी बनने के लिए ऐसे तैयार होते थे रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -