फोर्ब्स इंडिया की '30 अंडर 30' लिस्ट में टॉयलेट गर्ल ने मारी बाज़ी
फोर्ब्स इंडिया की '30 अंडर 30' लिस्ट में टॉयलेट गर्ल ने मारी बाज़ी
Share:

बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शुमार भूमि पेडनेकर के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ सुनने में आई है. दरअसल भूमि को फोर्ब्स इंडिया की '30 अंडर 30' की लिस्ट में शामिल कर लिया गया है. फोर्ब्स ने हर क्षेत्र में 30 साल से कम उम्र के कलाकार जिन्होंने कोई अच्छा और सराहनीय काम किया हो उन्हें लिस्ट में शामिल किया है और मनोरंजन के क्षेत्र से इस लिस्ट में भूमि का नाम सामने आया है. ये बड़ी उपलब्धि पाकर भूमि बहुत खुश है साथ ही उनके लिए फोर्ब्स की सूची में शामिल होना भी बड़ी बात है.

28 वर्षीय भूमि ने इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये दी है. भूमि ने ट्वीट में लिखा है कि- 'ये खास उपलब्धि देने के लिए फोर्ब्स इंडिया का धन्यवाद. इस सूची का एक हिस्सा होने के साथ और ऐसे गतिशील लोगों का साथ वास्तव में एक सम्मान है.'

आपको बता दे भूमि ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में आई फिल्म 'दम लगा के हईशा' से की थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्मे की है लेकिन साल 2017 में आई फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' में भूमि के अभिनय की खूब तारीफ की गई थी साथ ही इस फिल्म ने उन्हें इंडस्ट्री में एक खास पहचान भी दिला दी. भूमि के साथ इस लिस्ट में विक्की कौशल, मिथिला पालकर और गायक जुबिन नौटियाल का नाम भी शामिल है.

1000 रूपए कमाई में कपड़ो की फैक्ट्री में करता था काम, अब है सुपरस्टार

पद्मावत के खूंखार खिलज़ी बनने के लिए ऐसे तैयार होते थे रणवीर

टीवी कलाकार जो कर रहे हैं शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -