शनिवार की शाम इस उपाय को करने से होगी धन की बारिश
शनिवार की शाम इस उपाय को करने से होगी धन की बारिश
Share:

धन प्राप्ति के लिए लोग तरह-तरह के प्रयास करते हैं लेकिन धन मिल पाना सम्भव नहीं होता है. ऐसे में ना जाने कितने ही लोग हैं जो धन पाने के लिए मेहनत करते हैं लेकिन मेहनत का फल नहीं मिल पता है और पैसा भी नहीं मिलता है . मेहनत से फल मिले ना मिले लेकिन कुछ ऐसे उपाय है जिन्हे करने से फल की प्राप्ति जरूर होती है और आज हम उसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. यह उपाय लाल किताब की हैं जिन्हे अपना कर आप शीघ्र धन की प्राप्ति कर सकते है.

  • सबसे पहले आप  गुरुवार के दिन केले के पेड़ के सामने एक घी का दिया जलाए, धुप अगरबत्ती जलाए तथा एक लोटे में जल लेकर उसमे शक़्कर, एक चम्मच दूध तथा गुड का मिश्रण बना कर चढ़ाए आपको लाभ मिलेगा.
  • आप घर में दो केले के वृक्ष लगाकर नियमित रूप से जल में दूध, शक़्कर , गुड़ मिलाकर अर्पित करें व दोनों समय शुद्ध घी का दीपक अर्पित करने से भी माँ लक्ष्मी की कृपा बनती है और पैसा ही पैसा आता है.
  • कहते हैं कि बुधवार को गाय को हरा चारा खिलाने से भी धन का मार्ग प्रशस्त होता है और पैसा आता है.
  • कहते हैं कि दुकान पर अभिमंत्रित धनधना यंत्र को एक स्थान पर रख दें क्योंकि इसके प्रभाव से ग्राहक खाली नहीं जायेगा और आपकी बरकत होगी.
  • कहा जाता है शनिवार की संध्या को काले कुत्ते को सरसों का तेल चपोडकर रोटी खिलाये, लाल किताब के अनुसार यह लक्ष्मी प्राप्ति का अचूक सूत्र है और बहुत ज्यादा धन मिलता है.

 शनि भगवान को अर्पित करें यह भोग, एक रात में खुल जाएगी आपकी किस्मत

नागरानी बेला ने शेयर की अपनी माँ के साथ ख़ास तस्वीर

अगर बनना है लखपति तो रेशम के कपड़े में बांधकर रख दें यह चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -