पराई स्त्री के प्यार में है आपका पति तो पीरियड्स में करें यह काम
पराई स्त्री के प्यार में है आपका पति तो पीरियड्स में करें यह काम
Share:

दुनिया में ना जाने कितनी ही महिलाएं हैं जिनके मन में यह सवाल है कि मैं अपने पति को वश में कैसे करूँ..? ऐसे में आप सभी जानते ही हैं कि पति और पत्नी का रिश्ता बहुत ही खट्टा मीठा होता है, कभी इसमें तकरार होती हैं तो कभी प्यार होता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं पति को वश में करने के लिए आपको क्या करना चाहिए. आइए जानते हैं.

  • अगर कोई महिला अपने पति को अपने वश में करना चाहती यही तो उसे शनिवार की अर्ध रात्रि में सात लौंग लेकर उस पर 21 बार अपने पति का नाम लेकर फूंक मारकर अगले दिन यानी रविवार को आग में जला देना चाहिए और यह प्रयोग लगातार सात बार करने पर पति आपके वश में आ जाएगा और आप किसी अन्य पुरुष को भी अपने वश में कर सकती हैं. आपको बता दें कि प्रयोग पूरा होने के दो से तीन हफ्ते बाद आपको इसका असर दिखाई देने लगेगा और आपका पति आपके प्यार में खो जाएगा.
  • महिला पति को वश में करना चाहती है तो उसे पूजन में गाय के घी का दीपक जलाना चाहती और उसके बाद स्फटिक की माला लेकर 'ऊं हृीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा' का जाप करना चाहिए और प्रतिदिन एक माला का जाप एक माह तक करने से पति वश में आ जाता है एवं कोई अन्य पुरुष भी आपके वश में आ जाएगा.
  • कहते हैं कि जिन स्त्रियों के पति किसी अन्य स्त्री से प्रेम करने लगे हैं और उनसे दूर रहने लगे तो गुरुवार या शक्रवार की रात में 12 बजे पति की चोटी (शिखा) के कुछ बाल काट लें और उसे किसी ऐसे स्थान पर रख दें जहां आपके पति की नजर न पड़े. कहते हैं ऐसा करने से आपके पति की बुद्धि में सुधार होगा और वह आपकी बात मानने से इंकार नहीं करेंगे. ध्यान रहे कुछ दिन बाद इन बालों को जलाकर अपने पैरों से कुचलकर घर से बाहर फेंक दें और यदि यह प्रयोग मासिक धर्म के समय किया जाए तो ज्यादा लाभ होता है.

किसी भी पुरुष को वश में करने के लिए केवल एक बार जपें यह मंत्र

इस एक मंत्र से किसी भी स्त्री को करे 15 सेकंड में संभोग के लिए तैयार

इस टोटके से 24 घंटे में लड़की आपको सौंप देगी अपना सबकुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -