Mission: Impossible - Fallout का पोस्टर हुआ जारी
Mission: Impossible - Fallout का पोस्टर हुआ जारी
Share:

हॉलीवुड के हैंडसम स्टार टॉम क्रूस Mission : Impossible के लिए फिर से तैयार हैं जिसके बारे में उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर जानकरी दी है. हाल ही में टॉम ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे इस फिल्म की हल्की सी झलक देखने को मिल रही है. इसके बारे में उन्होंने ये बताया है कि संडे को इसका ट्रेलर लांच किया जायेगा. टॉम क्रूसकी Mission : Impossible का ये 6th पार्ट है जिसका नाम है Mission: Impossible – Fallout. इस फिल्म के लिए टॉम के फैंस का काफी बेसब्र हैं और इसका ट्रेलर के लिए भी.

आपको बता दे पिछले पार्ट्स में टॉम ने बेहद ही उम्दा एक्टिंग की थी जिससे ये फिल्में  हिट हुई और बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पायी. हर बार की तरह इस फिल्म में भी टॉम क्रूस खुद ही अपनी फिल्म में स्टंट करने वाले हैं. हेलीकाप्टर वाला स्टंट इस फिल्म में भी दर्शाया जायेगा. Rogue Nation में इन्होने एक एयरप्लेन स्टंट किया था और Ghost Protocol में बुर्ज खलीफा पर स्टंट किया था. यानि इनका सिग्नेचर स्टंट इस फिल्म के लिए भी जारी है. डायरेक्टर Christopher McQuarrie ने न्यूज़ीलैंड में कुछ हिस्से को शूट किया है.

वहीँ The Graham Norton Show में टॉम क्रूसने स्टंट किया है जिसके बारे में Henry Cavill ने बताया है इस स्टंट में एक हेलीकाप्टर को दूसरा चेस कर रहा है जो काफी दिलचस्प है. टॉम क्रूज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है 3 Days. #MissionImpossible. साथ ही आपको बता दे फिल्म में टॉम क्रूज के अलावा साइमन पेग, विंग रमेश, रेबेका फर्ग्यूसन, एंजेला बेस्सेट, वैनेसा किर्बी, एलेक बाल्डविन, वेस बेंटले, फ्रेडरिक श्मिट, शॉन हैरिस, और मिशेल मोनाघन शामिल हैं. साथ ही जानकारी दे दे Mission: Impossible – Fallout 27 जुलाई 2018 को रिलीज़ होगी.

Tom Hardy ने क्यों बनाया 'Leo Knows All' का टैटू

प्रिंस हैरी और मेघन की रॉयल शादी में ऐसा काम करेंगी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -