जैकी श्रॉफ की बेटी ने शेयर की हॉट टॉपलेस तस्वीरें
जैकी श्रॉफ की बेटी ने शेयर की हॉट टॉपलेस तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ भले ही फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन बोल्डनेस के मामले में वो सभी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं. बोल्ड मॉडल्स की लिस्ट में कृष्णा का नाम टॉप पर आता है. इन दिनों कृष्णा की कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. कृष्णा ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया हैं जिसमे वो टॉपलेस नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं.

इस फोटोशूट में कृष्णा की न्यूड बॉडी पर बना टैटू उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बड़ा रहा हैं. फैंस उनकी फोटोज बहुत पसंद कर रहे हैं. कृष्णा का ये फोटोशूट मुंबई बेल्ट फोटोग्राफर ​​​​Divina Rikhye ने किया हैं. आपको बता दे कृष्णा के इंस्टाग्राम पर 344k followers है. इन दिनों पुरे सोशल मीडिया पर कृष्णा के टॉपलेस फोटो के ही चर्चे हो रहे हैं. उनकी इन सभी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है. ये पहली बार नहीं है जब कृष्णा ने अपनी इतनी हॉट फोटोज शेयर की हो उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड फोटोज से भरा हुआ हैं. वैसे हॉटनेस के मामले में तो कृष्णा के भाई टाइगर श्रॉफ भी कुछ कम नहीं है.

कृष्णा की हॉटनेस और उनकी खूबसूरती को देखते हुए कुछ फिल्म निर्माताओं ने कृष्णा को बॉलीवुड में एंट्री करवाने की चर्चा भी की थी. वैसे तो कृष्णा के फैंस उन्हें फिल्मों में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब देखना तो ये हैं कि क्या कृष्णा बॉलीवुड में एंट्री लेती हैं या फिर वो सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों के जरिए ही चर्चा में बनी रहती हैं. वैसे बात करे अगर कृष्णा के भाई टाइगर श्रॉफ की ही तो जल्द ही टाइगर की फिल्म 'बागी-2' रिलीज़ होने वाली हैं. उनकी ये फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह बनना चाहता हैं यह स्टार

इस अभिनेता को इंस्टाग्राम पोस्ट करने पर मिली तबाह करने की धमकी

तो क्या तमिल में बनेगी अनुष्का की फिल्म 'परी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -