मैं डांस और एक्शन तक सीमित नहीं हूं- टाइगर श्रॉफ
मैं डांस और एक्शन तक सीमित नहीं हूं- टाइगर श्रॉफ
Share:

फिल्म ‘हीरोपंती' से अपने नाम का आगाज करने वाले बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों लगातार सुर्खियों में है, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने कहा कि, "मैं अपने प्रयास को सराहे जाने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं लेकिन मैं निश्चित रूप से एक्शन और डांस तक सीमित नहीं हूं."

टाइगर ने बताया कि, "यहां तक कि मुन्ना माइकल में भी मेरा किरदार अतीत में मेरे द्वारा निभाई भूमिकाओं से अलग था. यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण भूमिका थी. विशेष रूप से डांस स्टेप्स काफी तेज और कठिन थे लेकिन मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की." टाइगर का मानना है कि, "मैं वास्तव में ऐसे किसी भी किरदार के लिए तैयार हूं जहां मुझे पता है कि मैं मुझे मिली भूमिका के साथ न्याय कर सकता हूं."

अगर बात करे टाइगर की आने वाली फिल्मों की तो, वे फिलहाल फिल्म 'बाघी-2' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म के बारे में उनका कहना है कि, "फिल्म निर्माता मुझे ‘बागी 2’ के साथ एक नए तरीके के से दोबारा लॉन्च करना चाहते थे. यह एक सुनियोजित प्रयास था और हमने इस लुक को लंबे समय तक छुपाकर रखा." उन्होंने आगे कहा कि "लेकिन मुझे खुशी है कि लोगों ने इस नए लुक को पसंद किया है और इसकी सराहना की है, यह एक सचमुच अच्छा अनुभव है." बता दे कि टाइगर श्रॉफ पहले भी सुपरहिट फिल्मे दे चुके है जिनमे ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ और ‘बागी’ जैसी कई फिल्में शामिल है.

ये भी पढ़े

गर्भवती होने के कमेंट पर माइली सायरस का मुंहतोड़ जवाब

क्यों माना जाता है आज भी नाहरगढ़ का किला खौफनाक

नाक काटने वाले लोगो को देशद्रोही मानों - जावेद अख्तर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -