यह शातिर चोर वकील की फीस के लिए चुराता था बाइक
यह शातिर चोर वकील की फीस के लिए चुराता था बाइक
Share:

दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने हाल ही में एक ऐसे शख्स को हिरासत में लिया है जिसके ऊपर 35 मुकदमें है. यही नहीं बल्कि, इन मुकदमों को ख़त्म कराने और वकील की फीस देने के लिए यह शख्स बाइक चोरी करता था. पुलिस ने इस शातिर चोर से 7 बाइक और कई मास्टर चाबियां बरामद की हैं. शख्स का नाम ब्रज मोहन उर्फ मोंटी बताया जा रहा है जो साउथ दिल्ली के संगम विहार इलाके का निवासी है.

पुलिस के मुताबिक, मोंटी को रंगे हाथों पकड़ा गया है जब वह संगम विहार के एफ टू ब्लॉक में एक बाइक चुराने की कोशिश कर रहा था. पुलिस के पूछताछ पर उसने बताया कि, करीब एक महीने ही वह जेल से जमानत पर छूटकर आया है. उसका कहना है कि, मुकदमे लड़ने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे जिसके चलते वह फ़ीस के लिए बाइक चुराने जैसी घटना को अंजाम देता था.

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि, मोंटी के खिलाफ पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. उसने बताया कि, इन मास्टर चाबी का बंदोबस्त उसने यूपी के अलीगढ से किया. इसके अलावा वह बाइक चोरी करने के लिए स्कूल, गुरुद्वारा या फिर मार्केट के आस-पास पार्क जैसे जगहों पर जाता था.  बता दे कि, ज्यादा जानकारी का अभी खुलासा नहीं हो पाया है फिलहाल पुलिस और भी जानकारी के लिए पूछताछ में लगी हुई है.

ये भी पढ़े

ऑनर किलिंग करने निकले युवकों के साथ रास्ते में हुई सनसनी खेज घटना

अब बच्चियों से बलात्कार पर होगी फांसी

बस्तर: 29 नक्सलियों ने किया खुद को पुलिस के हवाले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -