40 किलो की साड़ी में नाची बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस
40 किलो की साड़ी में नाची बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

अपने हॉट और खूबसूरत अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने भाई की शादी में करीब 40 किलो की साड़ी पहनकर सबको हैरान कर दिया. यही नहीं बल्कि 40 किलो की भारी साड़ी के साथ जमकर डांस भी किया. बता दे कि, अपनी बुआ के बेटे की शादी में दून पहुंची अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया कि इस शादी के लिए उन्होंने ख़ास तैयारी की थी.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि, इस साड़ी को तैयार करने में डिजाइनर को सात महीने लगे, वही उर्वशी शादी में शिरकत करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि, लंबे समय बाद सभी रिश्तेदारों से मुलाकात होगी, साथ ही शादी में कई तरह के गेम भी खेले जाएंगे.

बात करे उनकी अगली फिल्म के बारे में तो उर्वशी ने बताया कि उनकी अगली फिल्म हेट स्टोरी-4 होली पर रिलीज होगी. इसके अलावा 17 साल बाद भारत की मानुषी छिल्लर के मिस वर्ल्ड चुने जाने पर खुशी जताते हुए उर्वशी ने कहा कि, हमारे देश की युवतियां बेहद खूबसूरत हैं, उन्हें मौका मिले तो वह खुद को साबित कर दिखाती हैं.

ये भी पढ़े

बीजेपी नेता अम्मू दीपिका के सिर काटने वाले को देंगे 10 करोड़ रूपए

'फुकरे रिटर्न्स' का दूसरा गाना हुआ 'रिलीज'

जब हंसल मेहता ने किया इस युवती को किस, फोटो हुई वायरल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -