तेरहवां चरण:  कोलारस में काउंटिंग स्लो, मुंगावली में कांग्रेस की बढ़त
तेरहवां चरण: कोलारस में काउंटिंग स्लो, मुंगावली में कांग्रेस की बढ़त
Share:

मध्य प्रदेश के कोलारस और मुंगावली दो विधानसभा क्षेत्रों में हुए उपचुनावों की मतगणना अभी भी जारी है.कोलारस और मुंगावली दोनों सीटों पर कांग्रेस ने बढ़त बना ली है. दसवें चरण की गणना के बाद भी दोनों विधान सभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मुंगावली विधानसभा क्षेत्र में तेरहवें चरण की मतगणना के बाद कांग्रेस को कुल वोट 49915 है वहीं भाजपा 4472 वोटों से पीछे है. भाजपा को हासिल कुल वोटों की संख्या 45443 है , इसी तरह कोलारस में दसवें चरण के बाद कांग्रेस 5115 वोटों से आगे थी जिसके बाद काउंटिंग स्लो हो गई थी. कांग्रेस के कार्यकर्त्ता अपनी नाराजगी जताते हुए नारेबाजी कर रहे है.  बता दें कि कांग्रेस और भाजपा दोनों के लिए यह उप चुनाव साख का सवाल बन गए हैं .

जो नतीजे अभी तक सामने आए हैं उससे ऐसा लगता है कि भाजपा को अब तक हुए दस  में हुए घाटे को भरपाई करना मुश्किल होता जा रहा है . ऐसे में कांग्रेस की लगातार बढ़ती लीड उसे विजय की ओर ले जाती दिखाई दे रही है.हालाँकि अभी मतगणना के कुछ चक्र शेष हैं .जिसमें भाजपा पलटवार भी कर सकती है. आगे क्या होगा यह तो मतगणना की समाप्ति पर ही पता चलेगा .

एमपी के दोनों उप चुनाव में कांग्रेस आगे

एमपी उप चुनाव : प्रचार के आखिरी दिन झोंकी ताकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -