एमपी  उप चुनाव :   प्रचार के आखिरी दिन झोंकी ताकत
एमपी उप चुनाव : प्रचार के आखिरी दिन झोंकी ताकत
Share:

मध्य प्रदेश की दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में प्रचार का आज अंतिम है. सत्ताधारी भाजपा के अलावा कांग्रेस ने भी यह चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.भाजपा के उम्मीदवारों को जिताने की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तो उधर कांग्रेस की तरफ से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमान संभाल रखी है.आज प्रचार का अंतिम दिन होने से दोनों ही पार्टी के कई नेता सभाएं और रोड शो कर रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि शिवपुरी के कोलारस में कांग्रेस के महेंद्र यादव व भाजपा के देवेंद्र जैन और अशोकनगर के मुंगावली में भाजपा की बाई साहब का कांग्रेस के बृजेंद्र यादव से मुकाबला है.यहां 24 फरवरी को मतदान होने के कारण आज प्रचार का आखिरी दिन है.इस चुनाव को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है .

बता दें कि भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री चौहान, प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के अलावा सरकार के एक दर्जन से ज्यादा मंत्री इन विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार में जुटे हैं, वहीं कांग्रेस की ओर से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ, प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव सहित कई और नेता भी यहां आज सभाएं कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं. क्षेत्र की उपेक्षा और विकास को लेकर आरोप -प्रत्यारोप का दौर जारी है. इन उप चुनावों को सत्ता का सेमी फाइनल समझा जा रहा है.

यह भी देखें

हेलीकाप्टर से ज्योतिरादित्य का भाषण सुनते शिवराज

खेल मंत्री की खुली धमकी, कांग्रेस को वोट दिया तो विकास नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -