ये कांटेदार पौधे जो घर में लाते हैं खुशहाली

लोग घरो में शो पीस के लिए कांटे दार पौधे लगाते है लेकिन वास्तुशास्त्र के मुताबिक घरों में कांटे दार पौधे लगाना अशुभ माना जाता है. क्योकि इससे घरो में नकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है ये घरो में तनाव उत्पन्न करते है आपसी मन मुटाव बना रहता है घर में कोई खुश नहीं रह पाता, तनाव के कारण आपसी व्यवहार भी खराब हो जाते है हम आपको बता दें की कुछ कांटेदार पौधे घरो में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करते है.

इसे घर में लगाना शुभ माना जाता है इन पौधों से घर के सदस्यों का मन सकारात्मक सोंच से भरा रहता है मन में खुशहाली रहती है. इस पौधे को भी घर में शो पीस के लिए लगा सकते है, आप सोच रहे होंगे की ऐसा कौन सा पौधा है जो घरो में सकारात्मक ऊर्जा देता हो, तो हम आपको बताते है इस पौधे के बारे में-

आप घरो में शो पीस के लिए केक्टस का पौधा लगा सकते है इससे घरो मे सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है मन आत्मविश्वास से भरा होता है, आप इस पौधे को घर के आँगन में इस प्रकार लगाए की जब आप सुबह सो कर उठे और दरवाज़ा खोले तो आपको सामने यही दिखाई दे, ये आपके घर के लिए भी शुभ माना जाता है और शो पीस के लिए भी अच्छा है. आप केक्टस के पौधे में रोजाना सुबह शाम एक लौटा जल चढ़ाए शुभ होगा. केक्टस के पौधे में रोजाना सुबह शाम जल चढाने से घर के सदस्यों में नकारात्मक ऊर्जा बाहर निकल कर सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह होता है.

 

पति की मृत्यु के बाद आखिर महिलाओं को क्यों पहनाई जाती है सफेद साड़ी

इसलिए हर घर में जरूरी होता है अगरबत्ती को जलाना

यह तीन कार्य कभी ना करें क्योंकि यह पहुंचाते है सीधे नरक में

क्या आप जानते है भगवान शिव को क्यों चढ़ाया जाता है दूध?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -