रेस-3 में सलमान के साथ नजर आएंगे ये सुपरस्टार
रेस-3 में सलमान के साथ नजर आएंगे ये सुपरस्टार
Share:

सलमान खान के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है, बता दे कि सलमान खान अपनी अगली फिल्म रेस-3 में अनिल कपूर के साथ नजर आ सकते हैं. ख़ास बात यह है कि पर्दे के पीछे एक दूसरे के अच्छे दोस्त, सलमान और अनिल पर्दे पर भी बेहतरीन केमिस्ट्री शेयर करते हैं. इससे पहले भी दोनों सितारों को हम बीवी नंबर-1(1997), नो एंट्री(2005), सलाम-ए-इश्क(2007) जैसी फिल्मों में साथ देख चुके हैं.

बता दे कि अब रेस-3 में अनिल कपूर को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि ट्विस्ट और टर्न से भरी रेस सीरीज की पिछले फिल्मों में कॉमिक एलिमेंट अनिल कपूर की वजह से ही आया था. ऐसे में इस फिल्म में भी अनिल का किरदार शामिल हो सकता है. बता दे कि पहली फिल्म में जहां उनकी असिस्टेंट समीरा रेड्डी थीं. तो वहीं दूसरी फिल्म में अमीषा पटेल ने उनकी असिस्टेंट का रोल किया था.

फिलहाल इस फिल्म की कास्ट के नाम पर सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस और डेजी शाह का नाम फाइनल हुआ है. हालांकि सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' और 'बिग बॉस' को लेकर बिजी हैं. बता दे कि 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़े

'पद्मावती' के समर्थन में उतरे अर्जुन कपूर

इस टेंट में मुझे राजसी सुख का अनुभव हुआ- विद्या बालन

अब हेलोवीन लुक में अदा शर्मा भी नजर आई हॉट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -