इस टेंट में मुझे राजसी सुख का अनुभव हुआ- विद्या बालन
इस टेंट में मुझे राजसी सुख का अनुभव हुआ- विद्या बालन
Share:

अपनी आने वाली फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के प्रमोशन के लिए विद्या बालन सीमा सुरक्षा बल की चौकी विगाकोट पहुंची, बता दे कि गुजरात में उन्होंने भुज के रण उत्सव में शिरकत की जो दुनियाभर में मशहूर है. आप जानकर हैरान हो जायेंगे कि विद्या दर्शकों के साथ नंगे पैर सफेद रेत पर चली लेकिन यह सच है.

खबरों के अनुसार पूरे चांद की रात में बालन आगंतुकों के साथ नंगे पैर रेत पर चलीं. बता दे कि गुजरात पर्यटन प्राधिकारी ने उन्हें बेहद लग्जरी, काफी जगह वाला वो टेंट ऑफर किया जो प्रधानमंत्री सहित उच्च पदाधिकारियों के लिए आरक्षित है. यह बुलेट प्रूफ टेंट भारत-पाकिस्तान की सीमा पर स्थित है, इसमें एक लिविंग रुम सहित सोफा, टीवी और मल्टीमीडिया प्लेयर, दो बेडरुम सहित आलीशान सुईट और दो कपड़ो की आलमारी है.

बताना चाहेंगे कि 25 एकड़ में फैले हुए महोत्सव में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के बाद मुंबई वापस जाने से पहले विद्या ने इस टेंट में आराम किया. साथ ही उन्होंने कहा- टेंट काफी खूबसूरत है, मुझे यहां राजसी सुख का अनुभव हुआ और सेवा त्रुटिरहति थी. बता दे कि फिल्म तुम्हारी सुलु में नेहा धूपिया के साथ ही आरजे मलिश्का भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

अब हेलोवीन लुक में अदा शर्मा भी नजर आई हॉट

नवाजुद्दीन की बुक को लेकर, एक्स गर्लफ्रेंड ने किया केस

'Happy Birthday' क्यूट स्माइलिंग गर्ल 'नीलम कोठारी'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -