'पद्मावती' के समर्थन में उतरे अर्जुन कपूर
'पद्मावती' के समर्थन में उतरे अर्जुन कपूर
Share:

साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्मो में से एक 'पद्मावती' जो शुरुआत से ही विवादों का सामना कर रही है. और अब जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज़ डेट नजदीक आते जा रही है वैसे-वैसे देशभर में फिल्म को लेकर विरोध बढ़ता ही जा रहा है. जहां करणी सेना और बीजेपी फिल्म के रिलीज़ पर रोक कर रहे है वही अब पूरा बॉलीवुड भी भंसाली के पक्ष में आते जा रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने भी फिल्म का समर्थन करते हुए अपनी कड़ी प्रतिक्रिया सबके सामने रखी. पिछले कई दिनों से अर्जुन दिल्ली में अपनी आने वाली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग कर रहे है. इस दौरान ही अर्जुन ने ट्वीट कर पद्मावती के लिए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

अपने ट्वीट में अर्जुन ने लिखा कि- "राजनीति और प्रोपोगंडा के जरिये गंदा माहौल बनाये जाने के कारण एक आदमी (भंसाली ) को फिर से अपनी क्रिएटिविटी को साबित करना पड़ रहा है. वो एक बेहतरीन फिल्मकार हैं और उनके विज़न पर भरोसा रखा जाना चाहिए. मुझे पूरा विश्वास है कि रानी पद्मावती और उनकी कहानी को भंसाली, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर बड़े ही आदर और सम्मान के साथ परदे पर पेश करेंगे."

अर्जुन का ये ट्वीट संजय लीला भंसाली के वीडियो के बाद सामने आया है. वही वीडियो जिसमे भंसाली ने फिर से इस बात की सफाई दी है कि उन्हें फिर से इस बात की सफाई देनी पड़ी है कि पद्मावती में रानी पद्मिनी की छवि को कहीं से भी धूमिल नहीं किया जा रहा है. भंसाली ने अपने वीडियो ने ये बात दोहराई है कि वो ये फिल्म राजपूती मर्यादा को ध्यान में रख कर बना रहे हैं और सिर्फ़ एक अफ़वाह की वजह से फिल्म का विरोध किया जा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब हेलोवीन लुक में अदा शर्मा भी नजर आई हॉट

नवाजुद्दीन की बुक को लेकर, एक्स गर्लफ्रेंड ने किया केस

'Happy Birthday' क्यूट स्माइलिंग गर्ल 'नीलम कोठारी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -