धनवान बनने के लिए करें यह एक उपाय
धनवान बनने के लिए करें यह एक उपाय
Share:

कहा जाता है कि हर व्यक्ति यही चाहता है कि उसके पास कभी भी धन की कमी ना हो और वह अमीर रहे. ऐसे में कई बार व्यक्ति इसके लिए काफी प्रयास करता है लेकिन इसके बाद भी उसकी पैसों संबंधी कमी दूर नहीं होती है. कहते हैं पैसा उसी की किस्मत में होता है जो उसके लिए मेहनत करता है लेकिन पैसों की कमी को दूर करने के लिए कठिन मेहनत के साथ ही कुछ खास उपायों को करने की आवश्यकता भी होती है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

कहते हैं कि धन की प्राप्ति के लिए सात कौड़ियों को एक मुट्ठी हरे मूंग की दाल में मिलाकर एक हरे रंग के कपड़े में बांधकर रात को बारह बजे मंदिर की सीढ़ियों पर रख देना चाहिए और ख़ास बात यह है कि ध्यान रखें कि पोटली रखने के बाद पीछे मुड़कर न देखें. साथ ही इस बात का ध्यान भी रखें कि इस कार्य को करते समय कोई और भी आपको न देखे क्योंकि अगर यह कार्य करते समय आपको कोई देख लेता है तो कार्य पूर्ण होने में संदेह होगा.

कहते हैं कि अगर सच्चे मन से आप यह काम करेंगे तो कुछ ही समय में आपको इसका प्रभाव दिखने लगेगा और आप धीरे-धीरे अमीर बनने लगेंगे. अब आपको धीरे-धीरे अमीर बनना है तो यह काम आप आसानी से कर सकते हैं आपको लाभ होगा. आप इस काम को किसी भी दिन कर सकते हैं.

घर की इस दिशा में दीपक जलाने से मिलती है पितृदोष से मुक्ति

घर में यहां रख दें पानी का एक लोटा, आएगी सुख समृद्धि

रातोंरात धनवान बनाना चाहते हैं तो करें यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -