घर की इस दिशा में दीपक जलाने से मिलती है पितृदोष से मुक्ति
घर की इस दिशा में दीपक जलाने से मिलती है पितृदोष से मुक्ति
Share:

आए दिन नए उपाय, नए टोटके और नए-नए उपचार सामने आते हैं और उन्हें करने के लिए लोगों को बहुत मेहनत करनी होती है. ऐसे में आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों पितृ पक्ष चल रहा है और इन दिनों लोग अपने पितरों की पूजा में लगे हैं. इन दिनों सभी अपने घर से अपने परिवार वालों के ऊपर से पितृ दोष हटाने के बारे में उपाय कर रहे हैं.

ऐसे में हमारे ज्योतिष शास्त्र और वास्तु शास्त्र के अनुसार जिस घर का वास्तु ठीक होता है और जहां किसी तरह का दोष नहीं होता है तो घर में सुख-समृद्धि हमेशा बनी रहती है लेकिन अगर आपको आर्थिक परेशानियों या असफलताओं का सामना करना पद रहा है या घर के निवासियों के बार-बार एक्सीडेंट्स हो रहा है तो इस बात को समझ जाईये कि आपके घर में पितृदोष है अब ऐसे में पितृ दोष से मुक्ति के लिए आज हम सबसे सरल उपाय बताने जा रहे हैं.

आइए बताते हैं. कहते हैं वास्तु के अनुसार जिस घर में पीने के पानी का स्थान दक्षिण दिशा में हो उस घर को पितृदोष अधिक प्रभावित नहीं करता और साथ ही यदि नियमित रूप से उस स्थान पर घी का दीपक लगाया जाए तो पितृदोष आशीर्वाद में बदल जाता है और सब कुछ अच्छा होने लगता है. इसी के साथ यदि पीने के पानी का स्थान उत्तर या उत्तर-पूर्व में भी है तो भी उसे उचित माना गया है और उस पर भी पितृ के निमित्त दीपक लगाने से पितृदोष का नाश होता है. अब अगर आपको पितृ दोष से मुक्ति चाहिए तो आप पितृ पक्ष के दिनों में यह उपाय कर सकते हैं.

घर में इस चीज़ को लाने से होगा पितृ दोष का नाश

पितृ पक्ष 2018: यह है श्राद्ध की तिथियां और इस तरह करें पितरों की शांति

पितृ पक्ष 2018: जानिए पूर्णिमा श्राद्ध का समय और सभी मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -