रात में आने वाले ये सपने रातों रात इंसान को बना देते है भाग्यशाली
रात में आने वाले ये सपने रातों रात इंसान को बना देते है भाग्यशाली
Share:

सपने दो प्रकार के होते है एक वह जो व्यक्ति खुली आँखों से देखता है जिसे सपने संजोना भी कहते है और दूसरा वह जो रात्री को सोने के बाद व्यक्ति को आते है. जो सपने रात्री को व्यक्ति को आते है वह व्यक्ति के जीवन में घटित होने वाली किसी घटना का संकेत भी हो सकते है. जो शुभ या अशुभ दोनों ही हो सकते है. व्यक्ति अपने सपने में किसी भी चीज को देखता है आज हम आपको पानी से सम्बंधित  सपने के विषय में बताएँगे जिसके देखने का क्या मतलब होता है.

जब कोई व्यक्ति अपने आपको किसी नदी तालाब या समुद्र में डूबते हुए देखता है तो ज्योतिष शास्त्र के अनुसार उसे समाज में सम्मान की प्राप्ति जल्द ही होने वाली होती है.

यदि कोई व्यक्ति सपने में किसी नदी या तालाब में पानी पीता है तो यह उसे किसी सरकारी कार्य में सफलता मिलने का संकेत होता है.

यदि आप अपने सपने में किसी कुएं में पानी देखते है तो यह उन्हें धन लाभ का संकेत देता है और भविष्य में आपकी आय में बढ़ोतरी होती है.

जब कोई व्यक्ति अपने आप को किसी तालाब या पूल में नहाते हुए देखता है तो इस सपने का मतलब आपके ऊपर किसी संकट के आने का संकेत हो सकता है.

यदि आप अपने सपने में किसी स्थान पर किसी बाल्टी में पानी भरते है तो यह सपना आपको आर्थिक मदद प्राप्त होने का संकेत होता है.

 

घर पर माता लक्ष्मी के आने के मिलते है कुछ ऐसे संकेत

इस फिल्मकार के आगे झुका सेंसर बोर्ड, फिल्म को दी हरी झंडी

घर में मौजूद चूहा आपके जीवन को करता है बुरी तरह से प्रभावित

महिलाएं और पुरूष की आँखों के फड़कने का मतलब होता है बहुत ही अलग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -