घर पर माता लक्ष्मी के आने के मिलते है कुछ ऐसे संकेत
घर पर माता लक्ष्मी के आने के मिलते है कुछ ऐसे संकेत
Share:

हर व्यक्ति के जीवन में कुछ घटनाएं ऐसी होती है जिसका संकेत प्रकृति द्वारा किसी न किसी माध्यम से हमें मिल जाता है किन्तु हम उस संकेत को समझ नहीं पाते है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही संकेत के विषय में बताएँगे जो आपके जीवन में किसी शुभ घटना के घटित होने से पहले आपको मिलता है.

आपके घर में बिल्ली के बच्चों का जन्म- जब कोई बिल्ली आपके घर अपने बच्चे को जन्म देती है तो यह आपके लिए बहुत शुभ संकेत होता है इसका मतलब आपके जीवन में आपको जल्द ही धनलाभ होने वाला है. 

पक्षी के द्वारा चांदी का बर्तन छोड़ना- कई बार ऐसा होता है की आपके घर पर किसी पक्षी के द्वारा कोई वस्तु छोड़ दी जाती है. यदि आपके घर कोई पक्षी चांदी का कोई बर्तन छोड़कर जाता है तो यह आपके लिए बहुत ही शुभ संकेत होता है. इसका मतलब आप पर माता लक्ष्मी की जल्द ही कृपा होने वाली है.

घर की छत पर काली चीटियों का होना-  आपने अपने आस-पास कई चीटियाँ देखी होंगी किन्तु यदि कभी आपके घर की छत पर आपको काली चीटियाँ दिखाई देती है तो यह आपके लिए शुभ होता है इस संकेत का मतलब आपको जल्द ही अपने कार्य में तरक्की मिलने वाली है.

कोयल की आवाज- कई बार आपने कोयल की आवाज सुनी होगी किन्तु यदि प्रातः काल के समय आप कोयल की आवाज सुनते है तो आपका सम्पूर्ण दिन शुभ होता है.  यदि कोयल आपके घर के छत पर बैठकर आवाज करे तो इसका मतलब आपकी किस्मत जल्द ही चमकने वाली है.

 

वास्तु के ये 5 काम आपको धनवान बनाने के लिए काफी है

क्या आपको भी आदत है पैर हिलाने की तो पढ़ लें ये खबर...

रात में महिलाएं कर लें यह काम माता लक्ष्मी हो जाएगी खुश

घर की तिजोरी में होगी ये चीजें तो रूक जाएगा धन का आगमन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -