घर में मौजूद चूहा आपके जीवन को करता है बुरी तरह से प्रभावित
घर में मौजूद चूहा आपके जीवन को करता है बुरी तरह से प्रभावित
Share:

जिस भी घर में चूहे होते हैं उस घर के लोग चूहे से काफी परेशान होते हैं चूहा किसी भी प्रकार कि चीज को बड़ी ही तेजी से कुतरने मे माहिर होते हैं। यह जीव अधिकतर घरों में देखा जा सकता है। अगर किसी घर में इनकी संख्या बढ़ जाती है। तो यह घर का सत्यानाश करने से यह नहीं चूकते। जिस घर में यह रहते है उस घर में कुछ न कुछ नुकसान होना निश्चित ही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शास्त्रों के अनुसार चूहा को एक अपशकुन जीव माना जाता है। जी हां तो चलिए देखते है कि किस प्रकार से चूहा मानव जीवन के लिए एक अपशकुन साबित होता है।

यदि आप किसी खास कार्य के लिए घर से निकल रहे हैं और ठीक उसी समय आपके सामने से चूहा निकल जाए, चूहा आपका रास्ता काट दे तो इसे शुभ संकेत नहीं समझा जाता है। चूहा अंधेरे में रहने वाला जीव है इसी वजह से इसे अंधेरे का प्रतीक समझा जाता है। अंधेरे में नकारात्मक ऊर्जा अधिक सक्रिय रहती है।

किसी कार्य के लिए निकलते समय अंधेरे के प्रतीक चूहे का दिखना यही संकेत देता है कि कार्य में बाधाएं आ सकती हैं। घर से निकलने से पूर्व पानी पीएं और दही-चीनी खाकर ही निकलें। इसके साथ ही अपने इष्टदेव का स्मरण करें। इससे बुरा समय टल जाएगा। कार्य करते समय पूरी सावधानी रखें।

 

आपका ऐसे हंसना भी आपको परेशानी में डाल सकता है

रात को घर से निकलने से पहले देंख ले कहीं 3 तो नहीं बज रहे

ये पांच तरीके नज़र दोष को हमेशा के लिए कर देते है छु मंतर

पलंग के नीचे इन चीजों को रख कर सोने से परेशानी दूर भाग जाती है

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -