'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस साउथ में कर चुकी है ये काम
'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस साउथ में कर चुकी है ये काम
Share:

टीवी की दुनिया में कई ऐसे चेहरे है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत कई ओर से की और कई ओर जाकर इन्हे पहचान मिली. जी हां आज हम बात करने जा रहे है उन स्टार्स के बारे में जो साउथ का लोकप्रिय चेहरा हैं. मशहूर अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में साउथ की फिल्म Ainthu Ainthu Ainthu से की लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई. उन्हें पहचान मिली 2016 में 'कुछ रंग प्यार ऐसे भी' से.

वही टीवी की मशहूर अभिनेत्री अविका गौर जो इस समय टीवी के सबसे चर्चित शो 'लाडो : वीरपुर की मर्दानी' में नजर आ रही है. बता दे कि, अविका गौर ने तेलुगु फिल्म Uyyala Jampala से अपना बिग स्क्रीन डेब्यू किया था. लेकिन पहचान उन्हें मशहूर सीरियल 'सुसराल सिमर का' से मिली. अविका गौर आज टीवी दुनिया की जाने मानी अभिनेत्री है. मशहूर अभिनेत्री इशिता दत्ता की भी कुछ ऐसी ही कहानी है उन्होंने 2012 में Chanakyudu से अपना डब्यू किया इसके बाद उन्होंने टीवी पर शुरुआत की.

इसके अलावा कुंडली भाग्य में नजर आ रही श्रद्धा आर्या ने Godava से 2007 में डेब्यू किया था. इसके बाद वह टीवी के कई मशहूर शो का हिस्सा रही है जिनमे 'तुम्हारी पाखी' जैसे हिट सीरियल शामिल है. इस लिस्ट में अनीता हसनंदानी का नाम भी शामिल है उन्होंनेNuvvu Nenu से साल 2001 में अपना डेब्यू किया था. इसके बाद वह लगातार 2016 तक साउथ में काम कर चुकी है. यही नहीं बल्कि, अनीता साउथ में काफी लोकप्रिय भी हैं.

ये भी पढ़े

टीवी का ये मशहूर अभिनेता WWE में करेगा फाइट

टीवी के इस एक्टर की होगी WWE के रिंग में एंट्री

आखिर क्यों? कपिल शर्मा की वापसी पर निराश है उनके फैन्स

कपिल शर्मा के शो का नाम हुआ रिवील, इस तरह किया एलान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर Lifestyle

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -