टीवी के इस एक्टर की होगी WWE के रिंग में एंट्री
टीवी के इस एक्टर की होगी WWE के रिंग में एंट्री
Share:

टीवी सीरियल में काम करने वाले लम्बी हाइट के धनी एक्टर सौरव गुर्जर जल्द ही वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट (WWE) में अपना डेब्यू देंगे. टीवी के फेमस सीरियल 'पृथ्वी वल्लभ' में गोहिल राजा का किरदार निभा रहे सौरव कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं. सौरव की हाइट करीब 6.7 फ़ीट है. हाल ही में सीरियल 'पृथ्वी वल्लभ' के एक फाइट सीन को शूट किया गया था जिसमें सौरव के ऑपोसिट सीरियल के लीड एक्टर आशीष शर्मा को दिखाया गया था. इस सीन में सौरव यानी गोहिल राजा और आशीष यानी पृथ्वी वल्लभ के बीच युद्ध दिखाया गया था.

गोहिल राजा के किरदार से पहले सौरव रावण का किरदार भी निभा चुके हैं. रावण का किरदार उन्होने 'संकटमोचन महाबली हनुमान' टीवी सीरियल में निभाया था. उनके शरीर के डीलडौल को देखते हुए उन्हें हमेशा बड़े कैरेक्टर का रोल ही प्ले करने को मिला है. वही 'महाभारत' की बात करें तो वह भीम का किरदार भी निभा चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने इसी साल जनवरी में WWE का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. इससे पहले साल 2012 में भी वह रिंग में नज़र आ चुके हैं. बता दें कि सौरव को रिंग के अंदर सब 'डेडली डंडा' के नाम से जानते हैं. फाइट सीन के बारे में बात करते हुए पृथ्वी वल्लभ के लीड एक्टर आशीष ने बताया कि, "सौरव का शो में कौमियो है. मेरी हाइट 5.10 फीट है और सौरव 6.7 फीट के है." आगे उन्होंने बताया कि उनके साथ हुई लड़ाई को शूट करने में थोड़ी दिक्कत ज़रूर हुई लेकिन उनके साथ काम करने में बड़ा ही मज़ा आया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

14 फरवरी को होगी इन बड़ी हस्तियों में सुलह

Arjun Patiala : अब दिलजीत के साथ रोमांस करेंगी कृति सैनन, शुरू हुई शूटिंग

बिल्डरों ने खरीदारों से की धोखाधड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -