प्रद्युम्न हत्याकांड के आरोपी छात्र को थी ये गन्दी लत
प्रद्युम्न हत्याकांड के आरोपी छात्र को थी ये गन्दी लत
Share:

गुरुग्राम. रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए 7 साल के प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आया है. सीबीआई ने अपनी जांच के बाद बताया कि प्रद्युम्न की हत्या स्कूल में पढ़ रहे 11वीं के छात्र ने की है. बताया जा रहा है कि छात्र मानसिक तौर पर ठीक नहीं है और उसका इलाज चल रहा है. आरोपी छात्र के दोस्तों का कहना है कि वह हमेशा मारपीट पर उतारू रहता था. स्कूल में पोर्न फिल्म भी देखता था.

उसके सहपाठियों ने बताया कि आरोपी नाबालिग उद्दंड है. स्कूल में भी अशिष्ट व्यवहार करता था. वह अपनी उम्र के सामान्य लड़कों से अधिक भारी है. इतना ही नहीं वह छोटी-छोटी बातों पर दूसरे छात्रों पर हाथ उठाने को तैयार रहता था. वह पढ़ाई और खेल में भी ठीक नहीं था. 

सीबीआई ने जांच में बताया कि आरोपी छात्र ने स्कूल बंद कराने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है. वह पढ़ाई में कमजोर में था, इसलिए स्कूल में होने वाली परीक्षा और पैरेंट्स-टीचर मीटिंग को टालना चाहता था. उसने अपने दोस्तों से भी कहा था कि वे परीक्षा की तैयारी न करें, क्योंकि स्कूल में छुट्टी होने वाली है.

सीबीआई सूत्रों ने कहा की सीसीटीवी फुटेज में आरोपी छात्र चाकू ले जाते हुए दिखाई दे रहा है. छात्र ने टॉयलेट में जाकर पोर्न फिल्म देखी. छात्र ने उसी वक्त प्रद्युम्न को देखा और चाकू निकाल कर उसका गला रेत दिया. 

बता दे कि आरोपी 11वीं के छात्र की उम्र 16 साल की है. आरोप छात्र को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश किया गया. बोर्ड ने आरोपी छात्र को तीन दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया है.

आज पटना के दौरे पर महामहिम कोविंद

एनडीएफबी का उग्रवादी साथी सहित पकड़ा गया

नाखुनो में आई एक अजीब बिमारी, हो रहें है पिम्पल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -