एनडीएफबी का उग्रवादी साथी सहित पकड़ा गया
एनडीएफबी का उग्रवादी साथी सहित पकड़ा गया
Share:

काजलगांव. एनडीएफबी(एस) के एक उग्रवादी को उसके साथी सहित पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है. इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस और सेना द्वारा संयुक्त रूप से अभियान चलाया गया था. इनके पास से हथियार और दस्तावेज़ बरामद किए गए हैं.

एनडीएफबी(एस) पूर्वोत्तर में अपनी आतंकी गतिविधियों को लेकर कुख्यात है. इनके उग्रवादियों को पकड़ना पुलिस और सेना के लिए चुनौती भरा होता है. इस बार इन्हें इस चुनौती पर विजय मिली है. बिजनी के एसडीपीओ एवं पानेरी थाना के प्रभारी अधिकारी के नेतृत्व में  में पुलिस तथा सेना द्वारा एक संयुक्त अभियान चलाया गया, जिसमे इन्हें सफलता मिली है. चिरांग जिले से एनडीएफबी(एस) का एक खूंखार कैडर अपने एक सहयोगी के साथ पकड़ा गया है.

पुलिस को अपने खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि म्यांमार से हाल ही में प्रशिक्षण लेकर लौटा एक कैडर चिरांग जिले में अपने साथी के साथ छिपा हुआ है. इसी सूचना के आधार पर पानेरी थाना इलाके के द्विमुगुड़ी गांव में सेना और पुलिस द्वारा एक संयुक्त अभियान चलाया गया. सर्च ऑपरेशन के दौरान भागने का प्रयास कर रहे सुक्रान बसुमतारी उर्फ बी साओरैलांग को उसके एक सहयोगी बदम गयारी के साथ जवानों ने धर दबोचा. दोनों के पास से जीवित कारतूसों के साथ एक देसी पिस्तौल तथा कई आपत्तिजनक महत्त्वपूर्ण दस्तावेज बरामद हुए हैं.

कॉन्डम में छिपाकर कर रहा था ड्रग्स तस्करी

प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी ने दिया चौकाने वाला बयान

सगी बहन से रेप करता था भाई, हुआ बच्चे का जन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -