नाखुनो में आई एक अजीब बिमारी, हो रहें है पिम्पल
नाखुनो में आई एक अजीब बिमारी, हो रहें है पिम्पल
Share:

इन दिनों सोशल साइट्स पर ऐसी कई फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें यह बताया जा रहा है कि एक नयी बीमारी के कारण लोगों के नाखूनों में पिम्पल्स निकल रहे हैं. जहां मैसेजिंग एप्स पर शेयर हो रहे इस पोस्ट ने लोगों की नींदें उड़ा दी हैं, वहीं इसकी सच्चाई जाने बगैर लोग इस पोस्ट को शेयर किए जा रहे हैं. इस खबर के जरिये हम आपको बताएँगे इस बीमारी के बारे में पुरा सच.

वायरल हो रही इन फोटोज में लोगों के नाखूनों पर पिम्पल्स निकले दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें दबाने से पस (मवाद) जैसा पदार्थ निकल रहा है. नई बीमारी का दावा करते हुए सोशल मीडिया पर इसके फोटोस धड़ल्ले से शेयर किए जा रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि वायरल हो रही यह फोटोज असल में मात्र नेल आर्ट ट्यूटोरियल का हिस्सा है.

 

इसे UK की यूट्यूब ब्लॉगर नताशा ली ने क्रिएट किया है. इस वीडियो के अपलोड होने के बाद से अबतक करीब 10 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है. ऐसी कोई भी बीमारी नहीं फैल रही है, जिसमें लोगों के नाखूनों पर पिम्पल निकल रहे हैं. ये मात्र हैलोवीन के लिए शुरू हुआ एक ट्रेंड है. नताशा द्वारा शुरू किए गए इस ट्रेंड को फॉलो कर आप भी अपने नाखूनों पर पिम्पल्स क्रिएट कर सकते हैं. इसमें नेलपेंट के जरिए नाखूनों पर पिम्पल्स के डिजाईन कर पिन की मदद से उनके अंदर क्रीम फिल किए जाते हैं, ताकि उसे दबाने पर पस निकलने जैसी फीलिंग दे.

इस मंदिर में उतरा अपने आप भगवान हनुमान का चोला लोग कह रहें चमत्कार

जब पहली बार मिलती है एक लड़की अपने होने वाले सास-ससुर से

कबाड़ में कर लिया जुगाड़ और बना दिया एक सुंदर बंगला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -