'पद्मावती' का दूसरा पोस्‍टर आया सामने
'पद्मावती' का दूसरा पोस्‍टर आया सामने
Share:

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' का एक और पोस्‍टर सामने आया है, बता दे कि इस पोस्‍टर में दीपिका पादुकोण हाथ में जलती हुई आग की कटोरियां लिए हुए नजर आ रही हैं. विवादों में चल रही इस फिल्म में दीपिका पादुकोण की खूबसूरती और रणवीर सिंह के डरावने लुक की खासी तारीफ हो रही है.

बता दे फिल्म के पोस्टर में दीपिका चारों और लाल रंग की साड़ी पहने महिलाओं से घिरी नजर आ रही हैं. वैसे इस नए पोस्‍टर पर रिलीज डेट 30 नवंबर लिखी हुई है, दरअसल यह फिल्‍म दुबई और यूएई में एक दिन पहले यानी 30 नवंबर को रिलीज होगी. बता दे कि पद्मावती' में जहां दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी के किरदार में हैं तो वहीं शाहिद कपूर इस फिल्‍म में उनके पति महारावल रतन सिंह की भूमिका में हैं, साथ ही रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है, इस फिल्‍म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया.

ख़ास बात यह है कि रिलीज के सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इसे 15 मिलियन (1.5 करोड़) व्‍यूज मिले थे. हालांकि फिल्‍म की रिलीज का कई समुदायों की तरफ से विरोध सामने आ रहा है. बता दे कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म "पद्मावती" के परदे पर उतरने से पहले ही लोग इसके विरोध में उतर आये हैं.

ये भी पढ़े

एक्टर-डांसर होने के साथ-साथ ये हुनर भी है शांतनु में

'टाइगर ज़िंदा है'- सलमान ने कैटरीना को 'KISS' करने से किया इंकार...

'उतरन' की ये एक्ट्रेस माइथोलॉजिकल शो 'शनि' से करेगी कमबैक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -