पति और प्रेमी के साथ मिल की दूसरे प्रेमी की हत्या

ठाणे. एक शादीशुदा महिला ने अपने पति और प्रेमी के साथ मिलकर एक अन्य प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. इन्होने कार से टक्कर मारकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी महिला सुमारी यादव की शादी सुरेश यादव से हुई है. इसके बाद भी उसके दो अन्य लोगों जय प्रकाश मंगरु चौहान और प्रेमी जय के साथ मिलकर रामजी शर्मा कि हत्या कर दी.

18 नवंबर को कार से टक्कर मारकर शर्मा को मौत के घाट उतार दिया गया. आरोपी महिला सुमारी यादव ने अपने पति और प्रेमी के साथ मिलकर इस हत्या की साजिश रची थी जिसे पुलिस ने सुलझा दिया. महिला का कहना है कि रामजी शर्मा उसे तकलीफ दिया करता था. उसने इस बारे में अपने प्रेमी जय प्रकाश को बताया था.

इसके बाद जय प्रकाश ने रामजी का एक्सीड को सबक सिखाने का प्लान बनाया. इस प्लान के मुताबिक जय प्रकाश ने 18 नवंबर को तुलसी होटल, ब्रह्मांड में सुबह साढ़े पांच बजे मॉर्निंग वॉक के लिए आए रामजी शर्मा को तेज रफ्तार कार से टक्कर दे मारी और वहाँ से फरार हो गया. इसके बाद रामजी शर्मा गंभीर रूप घायल हो गए. रामजी शर्मा को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में कासारवडवली पुलिस स्टेशन में महिला, प्रेमी और पति के खिलाफ अपराध का मामला दर्ज किया गया है.

पत्नी के साथ मिलकर छोटे भाई को मारी कुल्हाड़ी

फर्ज़ी काम कागजों पर दर्ज कर सरकारी राशि हड़पी

जेल में सिपाही ने किया महिला से अप्राकृतिक दुष्कर्म

Most Popular

- Sponsored Advert -