57 करोड़ रुपए के मुनाफे के साथ इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने बेचा ये शानदार बंगला
57 करोड़ रुपए के मुनाफे के साथ इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने बेचा ये शानदार बंगला
Share:

एक्ट्रेस और रियलिटी स्टार किम कार्दशियन ने अपना न्यू बेल एयर मैन्शन 115 करोड़ रुपए में बेच दिया है, बता दे कि उन्होंने इस मैन्शन को 2013 में करीब 58 करोड़ रुपए में खरीदा था. यानीकी किम ने ये बंगला तकरीबन 57 करोड़ रुपए के मुनाफे के साथ बेचा है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये बंगला सिलिकॉन वैली में रहने वाली मैरिना एक्टॉन ने खरीदा जो मैरिना एक्टॉन फंड की फाउंडर है.

बता दे कि वे इन दिनों म्यूजिक में अपना करियर बना रही हैं, किम और उनके हसबैंड केन्ये वेस्ट ने इस बंगले के रिनोवेशन में करीब 13 करोड़ रुपए खर्च किए. बताना चाहेंगे कि 10,000 स्क्वेयर फीट में फैला ये बंगला आधुनिक तरीके से डिजाइन किया गया है. इस बंगले में एलीवेटर, बास्केट बॉल कोर्ट, फुल एयर और मेकअप सैलून है, इसके अलावा वाइन सेलर, पूल, टेनिस कोर्ट, स्पा, आउटडोर पैवेलियन और एंटरटेनिंग एरिया है.

साथ ही मैन्शन के एरिया में मौजूद पूल में हॉट वाटर टब भी है. मैन्शन में एक शानदार ड्राइविंग एरिया है, साथ ही ग्रीन गार्डन भी मौजूद है. बता दे कि किचन में स्पेशल झूमर और लाइटिंग लगाई गई है, बच्चों के खेलने के लिए गेम रूम अलग से हैं. आउट साइड एरिया में सीटिंग के साथ ही गार्डन भी है, बेडरूम को भी बेहतरीन तरीके से डेकोरेट किया गया है.

ये भी पढ़े

'‘पद्मावती’ फिर विवाद में, राजस्‍थान में नहीं होगी रिलीज

'Happy Birthday' कथक 'Queen' सितारा देवी

नहीं पता लगा पाएंगे आप इनकी उम्र का अंदाजा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -