मुंबई के रास्तो पर बिंदास घूमी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस
मुंबई के रास्तो पर बिंदास घूमी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हेली बेरी गुरुवार को मुंबई में थीं, बता दे कि इस बात की जानकारी उनके इंस्टाग्राम एकाउंट से चला, जहां उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हेली हॉलीवुड की कई बड़ी फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं. ख़ासकर बांड गर्ल के रूप में उन्हें दुनियाभर में शोहरत मिली थी.

हेली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर, एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो सूर्योदय के वक़्त की है. एक दिन पहले पोस्ट की गई इस तस्वीर पर उन्होंने लिखा है- ''मुंबई में आज का सूर्योदय'' वही दूसरी तस्वीर में हेली रास्ते पर चल रही हैं, ये पीछे से ली गयी है. तस्वीर में जो इलाक़ा नज़र आ रहा है, उससे अंदाज़ा होता है कि हेल साउथ बॉम्बे में रास्तों पर बिंदास घूमी हैं. किसी ने उन्हें पहचाना भी नहीं. इस तस्वीर के साथ हेल ने लिखा है- ''खो जाने के लिए आज कुछ वक़्त निकाला''

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है हेली एक प्राइवेट कार्यक्रम में शामिल होने मुंबई आयी थीं, जिसमें उनकी मुलाक़ात बॉलीवुड ब्यूटी दीया मिर्ज़ा से हुई.

दिलचस्प बात यह है कि हेल की ये पहली इंडिया विज़िट थी और ख़बरों की मानें तो बांड गर्ल को देश बहुत पसंद आया है और वो वापस आने का वादा करके गई हैं.

ये भी पढ़े

आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' में नजर आएंगे 'ऋतिक रोशन'

इस वजह से 10 प्रोजेक्ट से हाथ धोना पड़ा था प्रियंका चौपड़ा को

हाथो में हाथ डाले 'RED HOT' लुक में नजर आए विराट-अनुष्का

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -