इस वजह से 10 प्रोजेक्ट से हाथ धोना पड़ा था प्रियंका चौपड़ा को
इस वजह से 10 प्रोजेक्ट से हाथ धोना पड़ा था प्रियंका चौपड़ा को
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में अपना नाम कमाने वाली प्रियंका चौपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बताया, कि कैसे उनकी बेटी की बॉलीवुड में शुरुआत काफी कठिन थी. क्योंकि उन्होंने बहुत से डायरेक्टर्स की मांग को मानने से मना कर दिया था.

हाल ही में हुए इंटरव्यू में पीसी की मां मधु ने बताया कि कैसे अपने करियर की शुरुआत से ही उनकी बेटी ने अपने मूल्यों से किसी तरह का समझौता नहीं किया. आगे उन्होंने ने कहा कि वो केवल 17 साल की थी जब वो इंडस्ट्री में आई थी. इसी वजह से तीन साल पहले तक रोजाना हर मिनट मैं उसके साथ रहती थी. ऐसे में एक जेंटलमैन ने उससे मुलाकात की और उससे कहा- जब मैं आपको कहानी सुनाउं तो क्या आपकी मां बाहर बैठ सकती हैं, प्रियंका ने उसे कहा- अगर कोई ऐसी कहानी है जो मेरी मां नहीं सुन सकती तो यह वो कहानी है जिसपर मैं काम नहीं कर सकती. इसी कारण एक्ट्रेस को 10 प्रोजेक्ट से हाथ धोना पड़ा.

मधु चोपड़ा ने आगे कहा- दूसरी बार एक डिजायनर ने उन्हें बताया कि डायरेक्टर चाहते हैं वो फिल्म में छोटे कपड़े पहने, डायरेक्टर ने कहा था- कैमरे के सामने किसी मिस वर्ल्ड को लेने का क्या फायदा है, जब वो खुद को खूबसूरत नहीं दिखा सकती है. प्रियंका ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया, इसे एक प्रतिष्ठित डायरेक्टर बना रहे थे और वो नाराज हो गए. लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ा, यही मैं हर किसी को कहती हूं. यह आपकी जिंदगी का अंत नहीं है आपकी जिंदगी बहुत मूल्यवान है.

ये भी पढ़े

'सैराट' की रिंकू का वीडियो वायरल, पिता ने कहा- प्लीज इस वीडियो को बंद कीजिये

'क्वीन' के तेलगु रीमेक ने नज़र आएंगी तमन्ना भाटिया, देखिये तस्वीरें

'लव बाइट' के बाद 'बार गर्ल' बनकर ठुमके लगा रही सपना चौधरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -