प्यार के लिए दुनिया से लड़ने को तैयार है यह एक्ट्रेस
प्यार के लिए दुनिया से लड़ने को तैयार है यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो प्यार के बारे में खुलकर बातें कर लेती हैं. ऐसे में हाल ही में भी एक टीवी एक्ट्रेस ने प्यार के बारे में खुलकर बात की है. जी हम बता कर रहे हैं टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश की. हाल ही में उन्होंने प्यार के बारे में बात की है और उनका का कहना है कि उन्हें प्यार में विश्वास है और वह जात-पात में विश्वास नहीं करतीं' इन दिनों वह अपने अपकमिंग शो की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह जल्द ही नए शो 'कर्णसंगिनी' में राजकुमारी उर्वशी की भूमिका में दिखाई देंगी.

आप सभी को बता दें कि यह धारावाहिक महाभारत की पृष्ठभूमि पर है और इस शो को लेकर उर्वशी यानी तेजस्वी बहुत खुश और एक्साइटेड हैं. आपको बता दें कि इस शो की कहानी उर्वशी की कहानी है, जो अर्जुन को छोड़ बिरादरी से हट कर्ण को पसंद करती है. इस बारे में बात करते हुए तेजस्वी ने कहा,"उर्वशी की तरह मैं अपने प्यार के लिए दुनिया से लडूंगी.मैं अपन प्यार पर विश्वास करती हूं, जात-पात नहीं देखती."

आप सभी को पता ही होगा कि तेजस्वी कई शोज में अपने जलवे दिखा चुकीं हैं उन्हें आखिरी बार शो 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' में देखा गया था और इसके पहले वह 'पहरेदार पीया की' शो में नजर आईं थीं जिसे बंद कर दिया गया था. तेजस्वी को शो स्वरागिनी से पहचान मिली थी और इस शो में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था.

सोशल मीडिया पर बरपा डायन का कहर

स्टार परिवार अवार्ड्स 2018 में स्टाइलिश नजर आए सेलेब्स

बिग बॉस 12: श्रीसंथ के रोने पर भड़के लोग, ट्वीटर पर कर रहे हैं ट्वीट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -