ट्रिप पर ले जाकर टीचर ने किया दो छात्रों का यौन शोषण
ट्रिप पर ले जाकर टीचर ने किया दो छात्रों का यौन शोषण
Share:

करनाल. यहां एक टीचर द्वारा दो छात्रों से  यौन शोषण का मामला सामने आया है. जिससे यहां हंगामा मच गया है.  इंद्री के एक स्‍कूल के टीचर ने छात्रों को ट्रिप पर ले जाकर दो नाबालिग छात्रों का यौन शोषण किया. जब इस मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस ने  केस दर्ज कर लिया. इस बात की शिकायत जिला बाल संरक्षण अधिकारी की. 

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया की 9 अक्टूबर को राज्य बाल संरक्षण आयोग के सदस्य व करनाल के बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष को फोन पर एक सरकारी स्कूल में कुछ बच्चों के साथ यौन शोषण होने की सूचना मिली थी. इसके बाद आयोग के सदस्य, समिति अध्यक्ष व अन्य सदस्यों ने संबंधित स्कूल का दौरा कर मामले की जांच की.

इसके बाद पीड़ित बच्चों की काउंसलिंग की गई. जिससे पता चला कि 27-28 सितंबर को स्कूल में बच्चों की रोल प्ले व फोक डांस की टीम को करनाल में ले जाने के लिए संस्कृत प्राध्यापक शिशनपाल व संगीत अध्यापक संजीव की ड्यूटी लगाई गई थी. हालांकि स्कूल की ऑर्डर बुक में ऐसा कोई ऑर्डर नहीं था, फिर भी संस्कृत प्राध्यापक बच्चों को करनाल लेकर गया.

उस रात बच्चों करनाल की निर्मल कुटिया में ठहराया गया. अारोप है कि 27 सितंबर को कार्यक्रम समाप्त होने के बाद संस्कृत प्राध्यापक ने दो बच्चों का यौन शोषण किया. अगले दिन पीडि़त बच्चों ने स्कूल प्रिंसिपल से इस बात की  शिकायत कर दी, लेकिन उन्होंने कोई  कार्रवाई नहीं की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

बीएसएफ जवान ने महिला को प्रेम जाल में फंसा कर किया रेप

आबकारी विभाग ने टैंकर में भरी 200 कर्टन अवैध शराब पकड़ी

पाकिस्तान: लड़कियों की शदी की उम्र 16 से 18 साल किये जाने पर मचा बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -