कई सालों बाद दिवाली में जगमगाएगा तलवार दंपति का घर
कई सालों बाद दिवाली में जगमगाएगा तलवार दंपति का घर
Share:

नई दिल्ली। आरुषि मर्डर केस में इस दिवाली तलावार दंपति को एक बड़ी सौगात मिली है। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने 9 साल बाद आरूषि मर्डर केस में राजेश तलवार और नुपुर तलवार को बरी कर दिया है। कोर्ट ने कहा कि संदेह के आधार पर किसी को मुजरिम नहीं ठहराया जा सकता। 

अदालत ने सीबीआई को फटकार लगाते हुए तलवार दंपती को रिहा करने का आदेश दिया। इस राहत के बाद आज उनकी गाजियाबाद के डासना जेल से रिहाई होगी। 

कोर्ट के इस फैसले के बाद आरूषि के पिता राजेश तलवार और मां नूपुर इस बार बड़ी धूमधाम से दीवाली मनाएंगे। सालों से बंद जलवायु विहार के मकान संख्या. डी.5 में इस बार साल दिवाली के दीप जलेंगे। 

खुशी ने नहीं आने दी नींद

शुक्रवार की सुबह उन्होंने जेल में ठीक से नाश्ता किया। नाश्ते में उन दोनों ने पूड़ी और आलू की सब्जी खाई। बीती रात दोनों खुशी की वजह से ठीक से सोए भी नहीं। जेल सूत्रों के मुताबिक दोनों अपनी.अपनी बैरक में चहल कदमी करते नजर आए। 

गौरलतब है कि आरूषि हत्या कांड में मई 2008 के बाद से तलवार दंपति को काफी कुछ झेलना पडा! पहले पुलिस इस मामले की छान बीन करती रही फिर इसके बाद सीबीआई कोर्ट में इस मामले पर लंबी सुनवाई होती रही। इसके बाद 26 नवंबरए 2013 को तलवार दंपति को उम्रकैद की सजा सुनाई गई। 

तलवार दंपति ने सीबीआई कोर्ट के फैसले के खिलाफ इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपील की थी। इससे पहले साल 2012 में डबल मर्डर के चार साल बाद आरुषि की मां नूपुर तलवार को कोर्ट में सरेंडर करना पड़ा और फिर जेल जाना पड़ा।

 

अब क्रिकेट पिच पर उतरेंगे टाइगर समेत ये फ़िल्मी सितारे

करियर में मिलेगी कामयाबी, इस तरह से करे गोल सेट

लम्बे, घने और सुंदर बालों के लिए अपनाये ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -