अब क्रिकेट पिच पर उतरेंगे टाइगर समेत ये फ़िल्मी सितारे

बॉलीवुड और डांस की दुनिया में अपना पर्चम लहराकर एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही क्रिकेट पिच पर भी अपनी दमदार कलाकारी का परिचय देने वाले है. सिर्फ टाइगर ही नहीं बल्कि सूरज पंचोली भी उनके सामने क्रिकेट पिच पर नजर आएंगे. जी हाँ... कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए टाइगर श्रॉफ और सूरज पंचोली क्रिकेट पिच पर आमना-सामना करते हुए नजर आएंगे. दोनों एक दूसरे के खिलाफ 22 अक्टूबर को दोस्ताना मैच INK क्रिकेट ब्लास्ट खेलते हुए नजर आएंगे.

ये इवेंट वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित कराया जायेगा. उनके साथ ही इस चैरिटी मैच में बॉलीवुड की और भी कई हस्तिया हिस्सा लेने वाली है. सोहेल खान, अथिया शेट्टी, गुरु रंधावा, अरमान मलिक जैसे बॉलीवुड सेलेब्स भी इस इवेंट का हिस्सा बनेंगे. इस इवेंट में ये हस्तिया न सिर्फ क्रिकेट खेलेंगे बल्कि ये सभी वहां रक्तदान भी करेंगे. इसका आयोजन आदित्य बिड़ला मेमोरियल हॉस्पिटल द्वारा किया जायेगा. ये इवेंट कैंसर के इलाज के दौरान रक्त आपूर्ति में सहायता मुहैया कराने के मकसद से हो रहा है.

एशा गुप्ता, हनी सिंह और अदा शर्मा जैसी मशहूर हस्तियों ने भी इस इवेंट में अपना योगदान दिया है. वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट के संस्थापक इम्तियाज़ खत्री ने बताया कि, 'बॉलीवुड के लोग क्रिकेट के जुनूनी होते है इसलिए कैंसर के प्रति जागरूकता लाने के लिए इस इवेंट का आयोजन किया जा रहा है. वही सूरज पंचोली इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए बड़े उत्सुक है. सूरज ने बताया कि, "इम्तियाज मेरे दोस्त हैं और जब उन्होंने मुझे कैंसर जागरूकता जैसे नेक काम का सहयोग करने का प्रस्ताव दिया तो मैं फौरन तैयार हो गया. बचपन से ही क्रिकेट के प्रति जुनूनी होने के कारण मैं इम्तियाज के साथ लीग में एक टीम का सह-मालिक भी हूं. मैं टीम के शानदार प्रदर्शन का उत्सुकता से इंतजार कर कर रहा हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्रोल किये जाने पर 'मसाबा गुप्ता' ने दिया ऐसा जवाब

मूवी रिव्यू Ranchi Diaries : कमजोर कहानी में अनुपम व सौंदर्या की नजर आई दमदार Acting

आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -