जानिए आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन से सैलून में हेयर कट कराती हैं
जानिए आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन से सैलून में हेयर कट कराती हैं
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस हर वक्त फीट और परफेक्ट दिखती हैं। अपने आउटफिट से लेकर मेकअप, फूटवियर सबकुछ परफेक्ट। इतना ही नहीं उनके बाल भी हमेशा खूबसूरत दिखते हैं ​जबकि वह हर वक्त बाहर शूटिंग करते हैं। फिर भी उनके बाल एकदम स्टाइलिश और बहुत सुंदर ​दिखते हैं बिल्कुल फ्लॉलेस। तो आईए आपको बताते है कि आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कहां पर अपने बालों की केयरिंग से लेकर उन्हें स्टाइलिश लुक देती हैं।

करिश्मा कपूर — लोलो फिल्मों से भले ही दूर हैं लेकिन आप उनके बालों पर नज़र डालोगे तो वह आज भी बहुत खूबसूरत दिखते है। करिश्मा के खूबसूरत बालों का राज बांद्रा में छिपा है। वह बांद्रा में स्थित Jean Claude Biguine में अपने बालों को सेट कराती है। यहां पर हेयर कट का बेसिक चार्ज 2500 रूपए लगभग है। 

सामने आया प्रिंस और युविका की शादी का रॉयल वेडिंग कार्ड

मलाइका अरोरा — बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अपने बालों की केयर बांद्रा में स्थित Freeda में करती हैं। इतना ही नहीं मलाइका की छोटी बहन अमृता भी यहीं पर अपने बालों की केयर करती हैं। 
 

आलिया भट्ट — बॉलीवुड की सुपर क्यूट एक्ट्रेस में शुमार आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से तहलका मचा रखा हैं। वहीं अपने बालों की केयर के लिए वह बांद्रा स्थित Bblunt जाना पसंद करती हैं। यहां पर बेसिक हेयर कट के 2500 रूपए लगते है। 

Naagin 3 : माहिर को मारने के लिए 'बेला और अनु' ने रची साजिश?

ट्विंकल खन्ना — बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने बालों की केयर जुहू में स्थित kromakay में करती हैं। इस सैलून की खास बात यह है कि यहां पर सिर्फ नेचुरल लाइट में बाल काटे जाते हैं। इसके लिए आपको 3000 रूपए खर्च करना होंगे। 

करीना कपूर — करीना अपनी स्टाइलिश हेयर के लिए Muah पर विश्वास करती हैं। यह हेयर सैलून कई    एक्ट्रेसेस  का फेवरेट  हैं | काजोल और चित्रागंदा भी यहीं पर अपना हेयर कट कराती हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

Naagin 3 : माहिर को मारने के लिए 'बेला और अनु' ने रची साजिश?

टीवी की इस मशहूर सासु मां ने शेयर की अपनी न्यूड फोटोज

KBC 10 में दिखा हरियाणवी छोरी का दम, जी​ते इतने रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -