सुशांत और कृति ने किया डर्टी डांस?
सुशांत और कृति ने किया डर्टी डांस?
Share:

फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के 50वें बर्थडे को पूरे बॉलीवुडवालों ने सेलिब्रेट किया। अब खबर मिली है कि इस पार्टी में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन एक अलग रंग में रंगे दिखे।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से अलग होने के बाद सिंगल रहने का बता चुके हैं। हालाँकि कई कृति सेनन से उनका नाम जुड़ा। लेकिन उन्होंने इस रिश्ते से इंकार किया।

हालांकि, फिल्म 'राब्ता' की शूटिंग के दौरान इन दोनों को-स्टार के नज़दीकियों की खबरें आती रही हैं। इधर, अब खबर है कि दोनों ने मनीष मल्होत्रा के जन्मदिन की पार्टी में डर्टी डांस किया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुशांत और कृति पूरी पार्टी के दौरान साथ-साथ रहे। वे एक-दूसरे से काफी करीब और कम्फर्टेबल नज़र आ रहे थे और यहां तक कि उनकी आंखें हर वक्त एक-दूसरे पर ही टिकीं रहीं। उन्होंने पार्टी को पूरी रात इंजॉय किया। हालांकि वे घर जाने के लिए साथ नहीं, बल्कि अलग-अलग निकले।

बता दें कि करीना कपूर, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, काजोल, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, मलाइका अरोड़ा जैसी हस्तियों ने यहां पहुंचकर इस पार्टी को और भी जानदार बना दिया। 

कश्मीरी लड़की की लव स्टोरी परदे पर लाएगी मेघना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -