डाकू बने नजर आये सुशांत सिंह राजपूत
डाकू बने नजर आये सुशांत सिंह राजपूत
Share:

छोटे परदे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत ही जल्द फ़िल्मी दुनिया में अपना नाम एक सफल अभिनेता की लिस्ट में शामिल कर लिया है. हाल ही में सुशांत की आने वाली फिल्म 'सोनचिरईया’ से फर्स्ट लुक सामने आया है. इस तस्वीर में सुशांत डकैत के रोल में दिखाई दे रहे है. सुशांत की ये तस्वीर एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- "सुशांत सिंह राजपूत एक नए सफर के लिए तैयार हैं देखिए अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म ‘सोनचिरईया’ से उनका फर्स्ट लुक."

बता दे कि, सुशांत फिल्म में अपने किरदार के लिए बेहद उत्साहित है. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में सुशांत के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म सोन चिरैया चंबल के डाकुओं के जीवन पर आधारित हैं जिसका टाइटल सोन चिरैया रखा गया है. गौरतलब है कि, फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अभिषेक चौबे डायरेक्ट कर रहे हैं.

 

इससे पहले अभिषेक चौबे 'इश्किया' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके है. खबरों की माने तो फिल्म में भूमि पेडनेकर, सुशांत सिंह राजपूत के अलावा मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा, रणवीर शोरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. दिलचस्प बात यह है कि, सुशांत और भूमि की ये पहली फिल्म होगी.

ये भी पढ़े

नेहा के चैट शो में श्वेता ने करण को कहा 'अनकूल'

'पद्मावत' को लेकर रोहित शेट्टी ने कहा 'भगवान के लिए सांस लेने दीजिए'

सुपरहिट मूवी के डायरेक्टर की बीवी घरों घर मांजती है बर्तन

पांचवे दिन भी रहा पद्मावत का ताबड़तोड़ कलेक्शन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -