इन अभिनेत्रियों को हिंदी बोलने में याद आती हैं नानी
इन अभिनेत्रियों को हिंदी बोलने में याद आती हैं नानी
Share:

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने हुस्न के जलवे दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. हम सभी ने बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों को हिंदी बोलते हुए देखा हैं लेकिन केवल फिल्मों में. जी हाँ, कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो फिल्मों में हिंदी बोलते नजर आती हैं लेकिन अगर वो इंटरव्यू में नजर आ जाती हैं तो इंग्लिश ही बोलती हैं क्योंकि हिंदी तो उन्हें ढंग से आती ही नहीं हैं. आज हम कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में आपसे बात करने जा रहें हैं जिन्हे ढंग से हिंदी नहीं आती.

सनी लियोन - बॉलीवुड में पोर्न दुनिया को छोड़कर कदम रखने वाली सनी हिंदी नहीं बोल पाती, जी हाँ, सनी को अब भी ढंग से हिंदी नहीं आती. जब भी सनी किसी इंटरव्यू या किसी फंक्शन में नजर आती हैं वे इंग्लिश में ही बात करती हैं.

इलियाना डिक्रूज - इलियाना ने तमिल फिल्मों के बाद बॉलीवुड में एंट्री की और उन्हें ढंग से हिंदी बोलना नहीं आती. जी हाँ इलियाना तमिल बोल लेती हैं और उन्हें इंग्लिश भी आती हैं लेकिन वे तमिल नहीं बोल पाती.

कैटरीना कैफ - बॉलीवुड की बार्बी गर्ल यानी कैट को भी हिंदी नहीं आती, वह अक्सर ही बहुत कोशिशों के बाद हिंदी बोलती हैं लेकिन अंग्रेजी में उन्हें कोई पीछे नहीं कर सकता.

जैकलीन फर्नांडीज - बॉलीवुड में अपने हुस्न और अपनी आवाज से सभी के दिलों पर राज करने वाली जैकलीन हिंदी नहीं बोल पाती, हालांकि जैकलीन को हिंदी बहुत पसंद हैं लेकिन वे उसे बोलने में असमर्थ हैं. जैकलीन श्रीलंका से आई हैं और वे इंगिलश में ही बातें करती हैं.

नरगिस फाखरी - बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में नजर आई नरगिस को भी ढंग से हिंदी बोलना नहीं आता हैं, वे अक्सर ही इंग्लिश में ही बातें करते हुए पाई जाती हैं.

प्रभु देवा चलाते हैं विदेश में अपना डांस स्कूल

इस अनोखे अंदाज में अजय देवगन ने पेरिस में मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -