संगरूर की सभा में सुनील जाखड़ के सख्त तेवर

संगरूर की सभा में सुनील जाखड़ के सख्त तेवर
Share:

जालंधर : इसमें कोई शक नहीं कि इन दिनों पंजाब कांग्रेस में सत्ता और संगठन के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.इसका खुलासा संगरूर में किसानों के कर्ज माफी कार्यक्रम में हो गया जहाँ पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष व सांसद सुनील जाखड़ ने सख्त तेवर दिखाते हुए अमरिंदर सरकार पर शब्दों के ऐसे तीखे चलाए कि सभी हैरान रह गए.

बता दें कि संगरूर में आयोजित किसानों के कर्ज माफी कार्यक्रम में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष व सांसद सुनील जाखड़ ने हजारों की संख्या में मौजूद जनसमूह के सामने अपने दिल के उद्गार बाहर कर भड़ास निकाली. जाखड़ के तीखे तेवरों को इसी बात से समझा जा सकता है कि उन्होंने सीधा मुख्यमंत्री पर तंज कसा कि अब जमाना राजे-महाराजों का नहीं बल्कि लोगों द्वारा चुनी गई सरकार का है.इस तीर ने कांग्रेस की गलियारों में खासी खलबली मचा दी. जाखड़ की स्पष्टवादिता को देख मंच पर मौजूद कई मंत्रियों ने उन्हें इशारों से रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वे नहीं रुके.जाखड़ ने यह बात तब कही जब कै. अमरेन्द्र की पत्नी महारानी परनीत कौर भी मंच पर मौजूद थीं.

उल्लेखनीय है कि जाखड़ ने कै. सरकार में अफसरशाही की मनमानी अधिकारियों के अकाली दल के प्रभाव में होने के मुद्दे को बेबाक तरीके से उठाया.जाखड़ ने संकेतों में बादल सरकार के दौरान भ्रष्टाचार, ड्रग माफिया, जनता से हुई ज्यादतियों के बारे में कहा और कैप्टन को कार्रवाई करने के लिए चेताया. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को भी शामिल होना था,लेकिन हैलीकाप्टर खराब होने के कारण कै. अमरिंदर नहीं आ पाए. सुनील जाखड़ ने चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री के कमरे के बाहर उनके साथ हुई बदसलूकी की घटना के बाद से दूरियां बढ़ने की खबर है.

यह भी देखें

पंजाब की मिट्टी में रचा-बसा त्यौहार, बैसाखी

क्यों चर्चा का विषय बनी अमरिंदर -जाखड़ की हैलीकाप्टर वार्ता ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -