सुनील बने कलियुग के 'कृष्ण'
सुनील बने कलियुग के 'कृष्ण'
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जो के एक बार फिर से चर्चाओं में है. बता दे की टीवी के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा के चाहने वालो के ली अच्छी खबर यह आई है की उन्हें फिर से भारत के प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के अकादमी अवार्ड से सम्मानित किया गया है. जी हाँ, वैसे भी देखा जाए तो टीवी के इस दिग्गज कॉमेडियन को अभी तो अपने डूबते शो को फिर से लाइमलाइट में बनाए रखने के लिए भरसक प्रयास कर रहे है.

वैसे भी टेलीविजन के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से फ्लाइट में शुरू हुआ उनका यह झगड़ा फसाद अब विकराल रूप ले चूका है तथा जिसके चलते सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर कपिल का शो भी छोड़ चुके है.

अब इन दोनों के फिर से सोशलमीडिया पर चर्चे चल रहे है. तथा अभी हाल ही में हमे सुनील ग्रोवर टीवी के मंच से फैशन के मंच पर कृष्ण बन नजर आए. जी हां मौका था Beti Fashion Show 2017 का जहां पर टीवी के बहुत से चर्चित चर्चित सितारे अपने अलग अलग रंगो के समावेश में रेप वॉक करते हुए नजर आए लेकिन सभी की नजरे ठहरी हमारे डा गुलाटी पर जो के मंच पर कृष्णा के अवतार में हमे नजर आए. देखे उनके वही कुछ फोटोज.     
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -