Bogda: पोस्टर में अपनी मंजिल की तरफ निहारते नजर आईं दो अभिनेत्रियां

Aug 14 2018 03:10 PM
Bogda: पोस्टर में अपनी मंजिल की तरफ निहारते नजर आईं दो अभिनेत्रियां

मराठी जगत में कई ऐसी फ़िल्में हैं जो बहुत ही शानदार कहानी पर आधारित हैं और उनकी कहानी अच्छी होने की वजह से वह बहुत तेजी से पसंद भी की जाती हैं और हिट भी हो जाती हैं. ऐसे में इन दिनों फिल्म बोगदा काफी चर्चाओं में हैं. बोगदा एक मराठी फिल्म है जिसका एक पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं सुहास जोशी नजर आ रहीं हैं और उनके साथ मृण्मयी देशपांडे भी नजर आ रहीं हैं. दोनों ही बहुत ही शमी और डरी हुईं दिखाई दे रहीं हैं और ऐसा लग रहा है मानो अपनी मंजिल की तलाश में दर-दर भटक रहीं हों. दोनों ही पोस्टर में मुसलमान नजर आ रहीं हैं.

अब इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी पवन कल्याण की एक्स-वाइफ

पोस्टर काफी दमदार नजर आ रहा है. आपको बता दें कि इन दोनों के आलावा फिल्म में रोहित कोकटे भी नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म का पोस्टर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म का पोस्टर तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. यह फिल्म 7 Sept 2018 को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म को निशिता केनी द्वता डायरक्ट किया जा रहा है.

इस ख़ास दिन रिलीज होगा Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर

फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है और उम्मीद है जल्द ही फिल्म का दूसरा पोस्टर भी रिलीज कर दिया जाएगा. फिल्म का टीजर भी जल्द ही रिलीज किए जाने के लिए कहा गया है. फिल्म की कहानी एक बहुत लम्बे सफर पर आधारित है लेकिन अब तक यह नहीं बताया गया है कि वह सफर कैसा है और किसका है.

मराठी अपडेट्स

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत

?