दिल्ली के जंतर मंतर पर BHU के छात्र करेंगे प्रदर्शन
दिल्ली के जंतर मंतर पर BHU के छात्र करेंगे प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली : बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय में हुआ छेड़खानी का मामला अब विवि की सरहद लांघकर जंतर -मंतर तक पहुँच गया है. बीएचयू के खिलाफ आज दिल्ली में जंतर मंतर पर आंदोलनकारी छात्र प्रदर्शन करेंगे. जबकि दूसरी ओर पुलिस ने बीएचयू की घटना से संबंधित भड़काऊ फोटो और वीडियो BHU BUZZ नाम से फेसबुक पेज बनाकर उस पर अपलोड करने के आरोप में साइबर क्राइम में मामला दर्ज किया है.

गौरतलब है कि बीएचयू के खिलाफ सैकड़ों छात्र बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. बीएचयू के खिलाफ आंदोलनकारी छात्रों ने आज दिल्ली में जंतर मंतर पर प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है. वहीं इस बीच बीएचयू के पूर्व छात्रों ने भी आंदोलनकारियों के समर्थन में मंगलवार शाम दिल्ली में साढ़े चार बजे जंतर मंतर पर मोमबत्तियां जलाकर प्रदर्शन करेंगे.

इसी बीच लगातार बढ़ते तनाव को देखते हुए केंद्रीय विद्यालय बीएचयू ,संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय और महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ सहित संबद्ध सभी महाविद्यालयों को सोमवार से बंद रखने का फैसला किया है. अब 6 अक्टूबरके बाद ही शिक्षा संस्थान खुलेंगे. यह निर्देश केंद्रीय विद्यालय बीएचयू की प्राचार्य डॉ. पूनम सिंह और जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्रा ने दिए हैं.

यह भी देखें

विवाद के बाद अब BHU की सेमेस्टर परीक्षाएं निरस्त

BHU मामले पर PM और शाह ने CM से सख्त कदम उठाने को कहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -