गौरी लंकेश की मौत पर स्मृति ईरानी के ट्वीट से मचा बवाल
गौरी लंकेश की मौत पर स्मृति ईरानी के ट्वीट से मचा बवाल
Share:

नई दिल्ली: वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की कल रात उनके घर पर अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी, जिसकी निंदा करते हुए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी यह उम्मीद जताई कि इस मामले में जल्‍द जांच होगी और उन्‍हें न्याय मिलेगा. 

स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर ट्वीट किया कि वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या की निंदा करती हूं. उम्मीद करती हूं कि त्वरित जांच होगी और न्याय मिलेगा. मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं' वही दक्षिणपंथी संगठनों को जिम्‍मेदार ठहरा रहे लोगों ने ट्विटर पर ईरानी को आड़े हाथो लिया, एक यूजर ने ईरानी सवाल पूछा किया कि क्‍या वे इसे 'लोकतंत्र' कहेंगी? तरुण व्‍यास ने लिखा मैडम काहे फालतू में दिल पर पत्थर रख ये ट्वीट किया? हमारे मोदी काका जिन लोगों को फॉलो करते है वो तो जश्न मना रहे थे ऐसी घटना का. 

उसके बाद राजीव कुमार दीक्षित ने लिखा 'स्मृति जी कुछ भी सामने नहीं आयेगा क्यों कि कम्युनिस्टों ने ही मारा है और कांग्रेस की सरकार है सत्य तभी सामने आएगा जब BJP सरकार बन जाएगी. गुडडू यादव ने लिखा कि मैम सीबीआई के पास लालू से फुर्सत मिले तो यहां भी दौड़ा देना हमें तो ये दुख आप का जुमला लगता है.

 
हत्या कर बोरे में फेकी महिला की लाश

तमंचे के साथ सेल्फी ले रहे बच्चे को लगी गोली

बहन के हत्यारे को भाइयों ने दी सजाए मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -