चलती कार में विदेशी युवती से सामूहिक दुष्कर्म
चलती कार में विदेशी युवती से सामूहिक दुष्कर्म
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के दक्षिण जिले के वसंत कुंज इलाके में सामूहिक दुष्कर्म की एक घटना सामने आयी है. जिसमे आरोपियों द्वारा चलती कार में उज्बेकिस्तान की युवती (26) के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के साथ उसका पासपोर्ट भी छीन लिया गया. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है. जिसमे अपराधियों के बारे में तलाश की जा रही है. 

घटना के बारे में बताया गया है कि उज्बेकिस्तान की युवती सोमवार रात करीब साढे़ नौ बजे वसंत कुंज स्थित मॉल से निकलकर साकेत स्थित सिलेेक्ट सिटी मॉल ऑटो से जा रही थी. किन्तु रास्ते में ऑटो खराब हो जाने के कारण युवती दूसरे ऑटो का इंतजार कर रही थी, तभी वहां सफेद रंग की एक कार आई और उसमे सवार लोगो ने उसे अंदर खींच लिया. 

युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि कार में तीन युवक सवार थे, वे उसे कार में एक घंटे तक घुमाते रहे और उसके साथ कार में ही दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी उसे सुनसान जगह पर फेंककर चले गए. वहां से वह खिड़की एक्सटेंशन पहुंची और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी. हालांकि जांच में पीड़ित युवती के मोबाइल की लोकेशन अन्य जगह की आ रही है. जिससे अभी सी बात पर संदेह भी जताया जा रहा है. इस बात की भी जांच की जा रही है कि युवती भारत कब आई थी और दिल्ली में क्या कर रही थी. वही अपराधियों की भी तलाश की जा रही है.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

हत्या कर बोरे में फेकी महिला की लाश

नशीला पदार्थ मिलाकर किया गैंगरेप

खेत में शौच के लिए गई छात्रा का मिला निर्वस्त्र शव

पिता-पति के सामने लूटी महिला की इज्जत

परेशान सरकार, बाबा की बेबी हुई फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -