बेटी को इस अवस्था में देख बिगड़ी सौतेले बाप की नियत, कर दिया घिनौना काम
बेटी को इस अवस्था में देख बिगड़ी सौतेले बाप की नियत, कर दिया घिनौना काम
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाओं से सभी डरे-सहमे रहते हैं. ऐसे में लगातार पुरे देशभर में बढ़ रही बलात्कार और अपराध की घटनाएं अभी तक रुकी नहीं है और ना ही इनकी रोकथाम हो रही है ऐसे में हाल ही में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने रिश्ते की गरिमा को ठेस पहुंचाई है. जी दअरसल यह मामला सीहोर जिले का है जहाँ एक सौतेले पिता ने अपनी बेटी के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया है और इससे परेशान होकर लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

जी हाँ, खबरों के अनुसार लड़की की उम्र 18 साल है और उसके सौतेले पिता ने बुधवार दोपहर अपने घर में उसके साथ दुष्कर्म किया और वह इससे बहुत परेशा हुई और अंत में उसे कोई रास्ता नहीं मिला तो उसने जहर खा लिया. जैसे ही यह मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने इसे घोर अपराध मानते हुए तुरंत जांच शुरू की और कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को फौरन गिरफ्तार कर लिया गया है.

अब इस मामले की जांच की जा रही है वहीं लड़की अभी भी अस्पताल में एडमिट है और ठीक-ठाक स्थति में है. वैसे ऐसा पहला मामला नहीं है इसके पहले भी कई ऐसे सौतेले पिता के मामले आ चुके हैं जिन्होंने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की है और उसके साथ जबरदस्ती रिश्ता बनाने के लिए उसपर अत्याचार किया है.

बाबा ने महिला के शरीर की शुद्धि करवाने के लिए उतरवाए कपडे और फिर..

बहु को नशे की दवाई खिलाकर ससुर मिटाता था अपनी हवस फिर एक दिन

स्कूटी से जा रही महिला को 4 दरिंदो ने बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -