बेमिसाल अदाकारा श्रीदेवी का दुखद निधन
बेमिसाल अदाकारा श्रीदेवी का दुखद निधन
Share:

बॉलीवुड से एक दुखद खबर आ रही है. सदाबहार मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का आकस्मिक निधन 54 साल की उम्र में हो गया है. श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई हुई थी जहा हार्ट अटैक आने से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई. 13 अगस्त 1965 को तमिलनाडु के शिवकासी में पैदा हुईं. बचपन से ही उन्होंने एक्टिंग शुरू कर दी. चार साल की उम्र में 1967 में श्रीदेवी ने तमिल फिल्म मुरुगा में बतौर चाइल्ट एक्टर अपना अभिनय दिखाया.

इसके बाद 1975 में बॉलीवुड फिल्म जूली में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया. चार दशकों तक सिने जगत में अपनी बेमिसाल अदाकारी से लोगो को दिलो पर राज करने वाली हवाहवाई की चांदनी हालिया फिल्म मॉम और इंग्लिश विंग्लिश तक बिखरी रही खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों के लिए श्रीदेवी ने अपना नाम सिने जगत में स्वर्णिम अक्षरों में लिखवा लिया था.

हिम्मतवाला, तोहफा, नगीना, औलाद, हीर रांझा, रूप की रानी चोरों का राजा, लाडला, जुदाई जैसी अनेको फिल्मो के जरिये श्रीदेवी ने हिंदी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाया. श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से पुरे बॉलीवुड में गमगीन माहौल है. फिल्म जगत से लेकर देश की तमाम बड़ी हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया है.

भव्य होली की तैयारियों को देखने योगी मथुरा पहुंचे

रोहिंग्या की तबाही में म्यांमार का हाथ: ह्यूमन राइट्स

इन्हे कहा जाता है बांग्लादेश की सनी लियोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -